X close
X close
Indibet

'आईपीएल इंडिया में करवाना सबसे बड़ी गलती थी', अब एक और दिग्गज ने उठाए बीसीसीआई के फैसलों पर सवाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 05, 2021 • 12:06 PM View: 1053

आईपीएल 2021 के सस्पेंड होने के बाद बीसीसीआई सवालों के घेरे में आ चुका है और कई दिग्गज सवाल उठाते हुए नजर आ रहे हैं कि आखिरकार भारत की स्थिति को देखते हुए आईपीएल को कहीं और क्यों नहीं आयोजित कराया गया।

इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान नासिर हुसैन का नाम भी शामिल हो चुका है। नासिर का मानना है कि आईपीएल को बंद करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। उन्होंने ये भी कहा कि खिलाड़ी मूर्ख नहीं हैं, सभी क्रिकेटरों को भारत में कोविड -19 स्थिति के बारे में पता था।

Trending


डेली मेल में अपने कॉलम में नासिर ने लिखा, “इंडियन प्रीमियर लीग को बंद करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। इतने सारे स्थानों पर बायो सिक्योर बबल के टूटने के बाद तो बिल्कुल नहीं। यह क्रिकेट के खेल से कहीं अधिक बड़ा हो गया है। खिलाड़ी मूर्ख नहीं हैं और न ही असंवेदनशील। उन्हें पूरी जानकारी होती कि भारत में क्या चल रहा है।"

आगे लिखते हुए उन्होंने कहा, “मैं खिलाड़ियों की आलोचना नहीं कर रहा हूं, लेकिन इसे बंद करना जरूरी था। बीसीसीआई ने टूर्नामेंट को भारत में करवाकर सबसे बड़ी गलती की। छह महीने पहले, उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में एक आईपीएल आयोजित किया था और वह शानदार रहा था।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now