Advertisement
Advertisement
Advertisement

वो 3 खिलाड़ी जो आईपीएल में हैं Underpaid... लिस्ट में शामिल है एक कप्तान

आज इस खास आर्टिकल के जरिए हम आपको बताने वाले हैं उन तीन खिलाड़ियों के नाम जो आईपीएल में भी अपने टैलेंट या अनुभव की तुलना में अंडरपेड हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 29, 2023 • 17:16 PM
वो 3 खिलाड़ी जो आईपीएल में हैं Underpaid... लिस्ट में शामिल है एक कप्तान
वो 3 खिलाड़ी जो आईपीएल में हैं Underpaid... लिस्ट में शामिल है एक कप्तान (Faf Du Plessis)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलना चाहते हैं क्योंकि IPL दुनिया की नंबर 1 टी20 लीग है और इसके अलावा यहां खेलने वाले खिलाड़ियों को खूब पैसा भी मिलता है। आईपीएल ने रातों-रातों कई युवा खिलाड़ियों की किस्मत और लाइफ स्टाइल को बदला है। लेकिन आज इस खास आर्टिकल के जरिए हम आपको बताने वाले हैं उन तीन खिलाड़ियों के नाम जो आईपीएल में भी फिलहाल अंडरपेड हैं।

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)

Trending


इस लिस्ट में सबसे पहले हमने शामिल किया है जसप्रीत बुमराह को। बुमराह मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं और साल 2013 से एमआई के साथ जुड़े हुए हैं। उन्हें मुंबई इंडियंस की टीम 12 करोड़ रुपये देती है। एक तरफ 12 करोड़ रुपये बहुत नजर आते हैं, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि अगर बुमराह बीते समय में एक बार फिर ऑक्शन में उतरते तो उन्हें 12 करोड़ से ऊपर कोई भी फ्रेंचाइजी देने को तैयार हो जाती।

मुंबई इंडियंस की टीम में कप्तान रोहित शर्मा को 16 करोड़ रुपये की सैलेरी दी जाती है, वहीं विकेटकीपर बैटर ईशान किशन के लिए एमआई ने 15.25 करोड़ रुपये खर्चे हैं। इतना ही नहीं, अब MI की टीम में हार्दिक भी शामिल हो चुके हैं और उन्हें भी 15 करोड़ तक की सैलेरी मिलने वाली है, ऐसे में बुमराह की सैलेरी को अंडरपेड कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा।


Read More

Cricket Scorecard

Advertisement