Advertisement
Advertisement

'सस्ता मिस्टर 360', मिचेल स्टार्क के सामने कांपे सूर्यकुमार यादव के पैर; फैंस ने किया ट्रोल

सूर्यकुमार यादव लगातार दूसरी बार मिचेल स्टार्क के खिलाफ इस वनडे सीरीज में गोल्डन डक पर आउट हुए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 19, 2023 • 14:31 PM
Cricket Image for 'सस्ता मिस्टन 360', मिचेल स्टार्क के सामने कांपे सूर्यकुमार यादव के पैर; फैंस ने क
Cricket Image for 'सस्ता मिस्टन 360', मिचेल स्टार्क के सामने कांपे सूर्यकुमार यादव के पैर; फैंस ने क (Suryakumar Kumar)
Advertisement

Twitter Reaction: सूर्यकुमार यादव लगातार ही वनडे फॉर्मेट में स्ट्रगल कर रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है जहां एक बार फिर सूर्यकुमार यादव को ईशान किशन से ऊपर टीम में जगह मिली, लेकिन यहां भी वह रन बनाने में नाकाम रहे और पहली गेंद पर ही आउट होकर पवेलियन लौट गए। यही वजह है अब सोशल मीडिया पर फैंस उन पर आग बबूला हो रहे हैं।

स्टार्क के सामने बेबस दिखे SKY: इस सीरीज में एक बार फिर सूर्यकुमार यादव को मिचेल स्टार्क ने अपना शिकार बनाया है। SKY पहली गेंद पर ही विकेट के सामने पाए गए जिसके बाद अंपायर ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट दिया। इतना ही नहीं, सूर्यकुमार यादव पहले मुकाबले में भी हू-ब-हू इसी तरह से आउट हुए थे। फैंस का मानना है कि SKY अपनी गलतियों से सीख नहीं ले रहे जिस वजह से वह लगातार 50 ओवर क्रिकेट में फ्लॉप साबित हो रहे हैं।

Trending


सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल: अब क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखाते हुए सूर्यकुमार यादव को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक फैंस ने रिएक्ट करते हुए कहा, इसकी इनिंग तो शुरू होते ही खत्म हो गई। वहीं एक यूजर ने SKY को सस्ता मिस्टर 360 डिग्री कहा। गौरतलब है कि इसी बीच फैंस ने एक बार फिर संजू सैमसन को याद करके उन्हें वनडे फॉर्मेट में जगह देने की मांग की है।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

गौरतलब है कि वनडे फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव के आंकड़ें बेहद खराब रहे हैं। यह दाएं हाथ का खिलाड़ी अब तक 50 ओवर क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए कुल 21 मुकाबले खेल चुका है जिसके दौरान उनके बैट  से सिर्फ 433 रन निकले हैं। टी20 फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव की औसत 46.52 की रहती है जो कि वनडे फॉर्मेट में नीचे गिरकर 27.06 की हो जाती है। ऐसे में अब सीरीज के आखिरी मैच में कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह ईशान किशन को टीम में मौका दे सकते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement