X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सैम बिलिंग्स ने बताया, आईपीएल के दौरान धोनी के कमरे में जाकर क्या करते थे वो

By Saurabh Sharma
Aug 03, 2020 • 17:38 PM

नई दिल्ली, 3 अगस्त | इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बिताए गए अपने दो साल को याद किया है। उन्होंने साथ ही यह भी खुलासा किया कि किस तरह प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के प्रति उनके प्यार ने उनके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ संबंधों को मजबूत किया।

बिलिंग्स ने घरेलू क्रिकेट पर अपना ध्यान लगाने के लिए पिछले दिसंबर में हुई आईपीएल नीलामी से अपना नाम वापस ले लिया था। वह 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होने वाले आईपीएल के 13वें संस्करण का हिस्सा नहीं होंगे।

Also Read: वसीम अकरम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को दी ये सलाह

बिलिंग्स ने क्रिकबज से कहा, " दिग्गजों का अनुभव, विदेशी खिलाड़ी, स्थानीय खिलाड़ी सभी के साथ खूब मजा आया। धोनी से कोई बड़ा स्टार नहीं। मेरे लिए उनके दिमाग को जानना और जो माहौल वो बनाते हैं, उसको सीखना शानदार रहा।"

बिलिंग्स ने यह भी खुलासा किया कि वह और धोनी मैनचेस्टर युनाइटेड फुटबाल क्लब के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने कहा कि टीम के सभी युनाइटेड के फैन्स धोनी के कमरे में फुटबॉल मैच देखा करते थे।

उन्होंने कहा, " धोनी मैनचेस्टर युनाइटेड फुटबाल क्लब के बड़े फैन हैं। मैं भी हूं। अगर कुछ मैनचेस्टर युनाइटेड के फैंस होते थे, तो वह मुझे जरूर बुलाते थे। जब भी मैनचेस्टर युनाइटेड का मैच होता था, तो हम धोनी के कमरे में जाकर मैच देखते थे। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है।" 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।