X close
X close
Indibet

जब बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय से मिले बुमराह और पुजारा, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तस्वीरें

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 21, 2021 • 15:03 PM View: 297

भारत ने गाबा में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली। इस रोमांचक जीत के साथ भारत ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया। ऋषभ पंत के अलावा जसप्रीत बुमराह और चेतेश्वर पुजारा ने भी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अहम योगदान दिया।

हालांकि, ऑस्ट्रेलिया का किला भेदने के बाद जैसे ही टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और चेतेश्वर पुजारा ऑस्ट्रेलिया से दुबई पहुंचे तो उन्हें वहां बॉलीवुड अभिनेता विवेक ऑबेरोय मिल गए जिसके बाद इन तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। विवेक, बुमराह और पुजारा ने साथ में मिलकर ब्रेकफास्ट भी किया जिसकी तस्वीर बॉलीवुड स्टार ने खुद पोस्ट की।

Trending


विवेक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, ‘चैंपियंस के साथ नाश्ता! दुबई एयरपोर्ट पर जसप्रीत बुमराह और चेतेश्वर पुजारा के साथ बैठकर बात करके, क्या परम आनंद प्राप्त हुआ। ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट के दौरान आपके अनुभवों के बारे में सुनकर अच्छा लगा! आप लोग राष्ट्र को गौरवान्वित करते रहें!’

आपको बता दें कि पंत की शानदार पारी के बाद 32 साल बाद ऐसा हुआ जब गाबा में ऑस्ट्रेलिया की टीम कोई मैच हारी है। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर काफी निराश थे और करारी हार के बाद उन्होंने टीम इंडिया का लोहा मानते हुए कहा है कि इस टीम इंडिया को आप कभी भी कम नहीं आंक सकते।


 
LivePools