X close
X close
Indibet

VIDEO : वसीम जाफर ने की आतिशी बल्लेबाज़ी, 35 रनों की पारी में लगा दिए 7 चौके

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) 2022 के चौथे मुकाबले में एशिया लायंस ने इंडिया महाराजा (India Maharajas) को 36 रनों से हरा दिया। ये इंडिया महाराजा की लगातार दूसरी हार है और अब फाइनल में पहुंचने की राह और...

By Shubham Yadav January 25, 2022 • 15:15 PM

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) 2022 के चौथे मुकाबले में एशिया लायंस ने इंडिया महाराजा (India Maharajas) को 36 रनों से हरा दिया। ये इंडिया महाराजा की लगातार दूसरी हार है और अब फाइनल में पहुंचने की राह और भी मुश्किल हो गई है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एशिया लायंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए और इंडिया महाराजा को 194 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया। इस दौरान वसीम जाफर और नमन ओझा की जोड़ी से एक तेज़तर्रार शुरुआत की जरूरत थी लेकिन ओझा सस्ते में ही आउट हो गए।

Trending


ओझा के आउट होने के बाद वसीम जाफर ने पारी को संभाला और अपनी बल्लेबाज़ी से फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। जाफर ने इस मैच में जिस अंदाज़ में बैटिंग की फैंस ने शायद ही ऐसी जाफर को कभी ऐसे अंदाज़ में खेलते हुए देखा होगा। जाफर ने अपनी 25 गेंदों की पारी में 7 स्टाइलिश चौके लगाए और आउट होने से पहले 35 रन बनाए।

इस दौरान जाफर का स्ट्राइक रेट भी 140 का रहा जोकि उनकी पारी की आक्रामकता को दिखाने के लिए काफी है। हालांकि, मोहम्मद रफीक की गेंद पर आउट होने से पहले वो 35 रन बना चुके थे और अपने अर्द्धशतक से चूकने का मलाल उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now