X close
X close

IPL में धमाल मचाने को तैयार 'Donovan Ferreira', गेंदबाज़ों के साथ यूं करते हैं खिलवाड़; देखें VIDEO

SA20 लीग के दूसरे मैच में डोनोवर फरेरा ने ताबड़तोड़ 82 रनों की पारी खेली। आईपीएल 2023 में वह राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा होंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 12, 2023 • 17:27 PM

Donovan Ferreira IPL: SA20 लीग के दूसरे मैच में 24 वर्षीय युवा साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज़ डोनोवन फरेरा (Donovan Ferreira) ने डरबन सुपर जायंट्स के खिलाफ विस्फोटक 82 रनों की पारी खेलकर तबाही मचा दी है। जोबर्ग सुपर किंग्स और सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में फरेरा ने 205 की स्ट्राइक रेट से धुआंधार बल्लेबाज़ी करके अपनी टीम को जीत दिलवाई जिसके बाद अब यह साफ हो चुके है कि यह खिलाड़ी आगामी आईपीएल सीजन में भी जलवे बिखेरता नज़र आ सकता है।

गेंदबाज़ों के साथ किया खिलवाड़: फरेरा ने अपनी 82 रनों की पारी में 8 चौके और 5 छक्के लगाए। इस दौरान इस दाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने एक ऐसा शॉट दिखाया जिससे यह साफ हो गया है कि वह गेंदबाज़ों के साथ खिलवाड़ करने से पहले भी दो बार नहीं सोचते। यह घटना सुपर किंग्स की पारी के 13वें ओवर में दिखी। पांचवीं गेंद पर कीमो पॉल ने ऑफ साइड में गेंद डिलीवर की थी।

Trending


लेकिन यहां बल्लेबाज़ पहले ही गेंद को मिड विकेट की तरफ खेलने का मन बना चुका था और यही देखने को भी मिला। फरेरा ने गेंद को ऑफ साउड से लेग साइड की तरफ खिंचा और गेंदबाज़ के साथ खिलवाड़ करते हुए मिड विकेट के ऊपर से एक हैरतअंगेज छक्का लगा दिया। यह शॉट देखकर सभी हैरान थे, क्योंकि किसी ने भी यह सोचा नहीं था कि फरेरा ऐसा कुछ भी कर सकते हैं। यही वजह है उन पर निगाहें सभी ने जमा ली है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

RR से खेलेंगे आईपीएल: बता दें कि SA20 लीग में जोबर्ग सुपर किंग्स का हिस्सा डोनोवन फरेरा दुनिया की सबसे कैश रिच लीग आईपीएल के आगामी सीजन में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा होंगे। आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में इस साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने अपना बेस प्राइस महज़ 20 लाख रुपये रखा था जिसके बाद ऑक्शन में उनका नाम सामने आने के बाद राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बिडिंग वॉर हुई। अंत में राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 50 लाख रुपये में खरीदा।