X close
X close
Indibet

बूढ़ा नहीं हुआ है शेर, 35 की उम्र में दिखा रहा है अद्भुत करतब; देखें VIDEO

कीरोन पोलार्ड वर्ल्ड के बेस्ट फील्डर्स में से एक हैं। अपने करियर में पोलार्ड ने कई हैरतअंगेज कैच पकड़े हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 02, 2022 • 14:56 PM

शेर बूढ़ा हो जाए, लेकिन शिकार करना नहीं भूलता। यह लाइन वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड पर एक दम सटीक बैठती है। वैसे तो पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में उनकी चमक अभी भी बरकरार है। इसी बात को साबित करता कीरोन पोलार्ड से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी युवा खिलाड़ी की तरफ बाउंड्री पर एक हैरतअंगेज कैच लपकते नज़र आ रहे हैं।

जी हां, कैरेबियन प्रीमियर लीग का आगाज हो चुका है। इस लीग में पोलार्ड त्रिनबागो नाइट राइडर्स की अगुवाई कर रहे हैं। टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला नाइट राइडर्ड और सेंट लूसिया किंग्स के बीच खेला गया था जिसमें कीरोन पोलार्ड ने बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए सुपरमैन अंदाज में जंप लगाई और हदपार मुश्किल कैच आसानी से पकड़ लिया।

Trending


यह घटना सेंट लूसिया किंग्स की पारी के 20वें ओवर की है। नाइट राइडर्स के लिए जेडन सिल्स गेंदबाज़ी कर रहे थे। अल्जारी जोसेफ और मेथ्यू फोर्ड की जोड़ी बल्लेबाज़ी पर थी। ओवर की चौथी गेंद पर जोसेफ ने हवाई फायर किया और ताकतवार शॉर्ट खेला। यह गेंद बैट से निकलने के बाद तेजी से बाउंड्री की तरफ जा रही थी, मैदान पर खड़े सभी खिलाड़ी सोच बैठे थे कि किंग्स की पारी में छह रन जोड़ने वाले हैं। लेकिन लॉग अन पर खड़े कप्तान पोलार्ड ने अपनी निगाहें गेंद पर अंत तक बनाई रखी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now