Advertisement
Advertisement

किस्मत ने दिया Shahrukh को धोखा, ऋषभ पंत नहीं पकड़ पाए थे बॉल फिर भी कर दिया स्टंप; देखें VIDEO

गुजरात टाइटंस के इम्पैक्ट प्लेयर शाहरुख खान अजीबोगरीब तरीके से स्टंप आउट हुए जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 18, 2024 • 12:49 PM
किस्मत ने दिया Shahrukh को धोखा, ऋषभ पंत नहीं पकड़ पाए थे बॉल फिर भी कर दिया स्टंप; देखें VIDEO
किस्मत ने दिया Shahrukh को धोखा, ऋषभ पंत नहीं पकड़ पाए थे बॉल फिर भी कर दिया स्टंप; देखें VIDEO (Rishabh Pant Stumped Shahrukh Khan)
Advertisement

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बल्लेबाज़ बीते बुधवार (17 अप्रैल) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सामने संघर्ष करते दिखे। आलम ये था कि GT की आधी टीम महज़ 8.3 ओवर तक पवेलियन लौट चुकी थी और उन्हें मजबूरी में अपना इम्पैक्ट प्लेयर भी मैदान पर पहली ही इनिंग में ही उतारना पड़ा। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बतौर इम्पैक्ट प्लेयर बैटिंग करने आए थे, लेकिन मैदान पर उनकी किस्मत ने भी साथ नहीं दिया और वो विकेट के पीछे अजीबोगरीब तरीके से स्टंप आउट हो गए।

बिना बॉल पकड़े पंत ने शाहरुख को कर दिया स्टंप

Trending


जी हां, कुछ खास ही हुआ। दरअसल, ये घटना गुजरात टाइटंस की इनिंग के 9वें ओवर में घटी। शाहरुख खान ट्रिस्टन स्टब्स के सामने थे और पहली बॉल खेल रहे थे। यहां स्टब्स ने लेग साइड पर एक वाइड बॉल फेंका। शाहरुख प्रेशर रिलीज करने के लिए आगे बढ़कर शॉट मारना चाहते थे, लेकिन यहां वो बॉल को बैट से कनेक्ट ही नहीं कर सके।

इसी बीच बॉल विकेटकीपर ऋषभ पंत के पास पहुंच गई। पंत के पास शाहरुख को स्टंप करने का अच्छा मौका था, लेकिन यहां पंत के हाथ से बॉल छूट गई हालांकि इसके बावजूद शाहरुख स्टंप आउट हो गए। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि जब बॉल पंत के साथ से छूटी तो वो अपने आप ही स्टंप से जा टकराई। शाहरुख क्रीज से बाहर थे जिस वजह से वो स्टंप आउट हो गए। यहां अगर किस्मत शाहरुख का साथ देती तो वो बच सकते थे और गुजरात के लिए कुछ रन जोड़ सकते थे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और जीटी का इम्पैक्ट प्लेयर पहली ही बॉल पर जीरो के स्कोर पर आउट हो गया।

ये भी पढ़ें: 'अबे पागल-वागल है क्या', LIVE मैच में मुकेश कुमार की हरकत से भड़के कुलदीप यादव; देखें VIDEO

दिल्ली कैपिटल्स ने जीता मैच

Also Read: Live Score

बात करें अगर इस मुकाबले की तो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी थी जिसके बाद उन्होंने अपने गेंदबाज़ों के शानदार प्रदर्शन के दम पर 17.3 ओवर में गुजरात टाइटंस को 89 रन पर ऑल आउट कर दिया। इसके जवाब में कैपिटल्स ने महज 8.5 ओवर में ये लक्ष्य हासिल किया और जीत प्राप्त की।


Cricket Scorecard

Advertisement