Advertisement
Advertisement

विराट के सिर सजा ORANGE CAP, फिर कोहली ने ये करके जीत लिए लाखों दिल; देखें VIDEO

विराट कोहली और दिनेश कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विराट दिनेश कार्तिक के सामने सिर झुकाकर उन्हें सम्मान देते दिखे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 05, 2024 • 12:22 PM
विराट के सिर सजा ORANGE CAP, फिर कोहली ने ये करके जीत लिए लाखों दिल; देखें VIDEO
विराट के सिर सजा ORANGE CAP, फिर कोहली ने ये करके जीत लिए लाखों दिल; देखें VIDEO (Virat Kohli bowing down to Dinesh Karthik after receiving the Orange Cap)
Advertisement

इंडियन टीम और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) रनों का अंबार लगाते हैं। IPL 2024 में भी ऐसा ही देखने को मिला है। बीते शनिवार (4 मई) को विराट ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 42 रनों की पारी खेली और इसी के साथ वो सीजन में अब 542 रन बनाकर ऑरेंज कैप अपने नाम कर चुके हैं।

आरसीबी और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलरु के विकेटकीपर बैटर और विराट कोहली के सीनियर प्लेयर दिनेश कार्तिक ने ऑरेंज कैप विराट को पहनाया। जब ये घटना घटी तब विराट किसी मासूम लड़के की तरफ दिनेश कार्तिक के सामने खड़े नज़र आए और जैसे ही कार्तिक ने उनके सिर पर ऑरेंज कैप सजाया वैसे ही कोहली ने दिनेश कार्तिक के सम्मान में अपना सिर झुका लिया।

Trending


विराट कोहली और दिनेश कार्तिक के बीच हुई ये घटना कैमरे में कैद हुई और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। विराट ने जैसे अपने सीनियर प्लेयर को सम्मान दिया उसे देखकर क्रिकेट फैंस एक बार फिर दिग्गज प्लेयर के दीवाने बन गए हैं। यही वजह है विराट की सोशल मीडिया पर सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: Live Score

बात करें अगर इस मुकाबले की तो आरसीबी के कैप्टन फाफ डु प्लेसिस ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी थी जिसके बाद गुजरात टाइटंस की टीम 19.3 ओवर में 147 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। आरसीबी के लिए यश दयाल, वैशाल विजय कुमार और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट चटकाए थे। इसके बाद 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी के लिए फाफ (64) और विराट (42) ने शानदार बैटिंग की जिसके बाद उनकी टीम ने 13.4 ओवर में 6 विकेट खोकर ये लक्ष्य हासिल कर लिया और जीत प्राप्त की। पॉइंट्स टेबल पर अब आरसीबी 7वें पायदान पर है।


Cricket Scorecard

Advertisement