X close
X close
Indibet

क्विंटन डी कॉक ने मारा 'किस्मत का छक्का', फिर गेंदबाज़ ने ऐसे लिया बदला; देखें VIDEO

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक शानदार फॉर्म में नज़र आए हैं, लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ वह महज़ 11 रन ही बना सके।

By Nishant Rawat May 10, 2022 • 22:39 PM View: 598

Quinton De Kock vs Yash Dayal: लखनऊ सुपर जायंट्स को आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनने के लिए गुजरात टाइटंस के खिलाफ 145 रन बनाने होंगे। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही और उन्होंने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज़ों को 5वें ओवर तक ही गंवा दिया।

लखनऊ की पारी के पावरप्ले के दौरान साउथ अफ्रीका धाकड़ बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक और गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज़ यश दयाल के बीच एक छोटी सी जंग देखने को मिली, जिसके दौरान यश दयाल ने डी कॉक को काफी परेशान किया। 24 साल के गेंदबाज़ के खिलाफ डी कॉक को एक किस्मत का छक्का भी मिला, लेकिन इसके बाद दयाल ने उन्हें आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता भी दिखा दिया।

Trending


ये घटना लखनऊ की पारी के 5वें ओवर की है। यश दयाल अपने कोटे का पहला ओवर करने आए थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर यश ने डी कॉक के खिलाफ शॉट डिलीवरी फेंकी जिस पर डी कॉक पुल शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन इस कोशिश में गेंद पर उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लगा और गेंद सीधा विकेटकीपर के ऊपर से छक्के के लिए बाउंड्री के बाहर चली गई। बता दें कि इस दौरान तीन खिलाड़ी गेंद के नीचे थे और ये छक्का महज़ 58 मीटर का था।

इस किस्मत से मिले सिक्स के बाद डी कॉक ने यश की अगली गेंद पर भी जोरदार प्रहार करके बाउंड्री प्राप्त करनी चाही, लेकिन इस बार किस्मत यश के साथ थी। दरअसल यश की ये गेंद आउट स्वींग थी जिस पर डी कॉक ने ड्राइव किया। बल्लेबाज़ का यह शॉट सीधा बैकवर्ड पॉइंट की तरफ गया जहां रवि साईं किशोर ने शानदार डाइव करते हुए डी कॉक का कैच लपक लिया। इस तरह यश को ना सिर्फ डी कॉक का विकेट मिला बल्कि उन्होंने अपना बदल भी पूरा किया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now