X close
X close
Indibet

'अनुष्का ग्राउंड पर क्या कर रही है', सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

भारत श्रीलंका के बीच मोहली के मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ये मैच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली के लिए उनके करियर का 100वां टेस्ट मैच है।

By Nishant Rawat March 04, 2022 • 14:25 PM View: 761

भारत श्रीलंका के बीच मोहली के मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ये मैच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली के लिए उनके करियर का 100वां टेस्ट मैच है। मैच के शुरू होने से पहले भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को सम्मानित करते हुए एक स्पेशल कैप दिया था, जिसके दौरान विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी। अब सोशल मीडिया पर इस बात पर बवाल हो गया है कि आखिर अनुष्का को मैदान पर आने की अनुमति कैसे मिली, जिस वज़ह से ट्विटर दो खेमों में बट चुका है।

मोहाली टेस्ट के शुरू होने से पहले अनुष्का विराट के साथ मैदान पर मौजूद थी, जिस वज़ह से अब ट्विटर दो खेमों में बट चुका है। एक खेमा ऐसा है, जो अनुष्का के मैदान पर होने से नाराज़ है और तीखें सवाल कर कर रहा है। वहीं दूसरा खेमा ऐसा है, जो अनुष्का के बचाव में खड़ा नज़र आ रहा है और ग्राउंड पर उनकी मौजूदगी पर सवाल करने वालों को लगातार ही लताड़ता दिख रहा है।

Trending


ट्विटर पर एक यूजर ने सवाल करते हुए पूछा है कि 'अनुष्का मैदान पर क्यों है?' वहीं एक यूजर ने सवाल करते हुए कहा 'अनुष्का को वहां जाने की इज्जात कैसी मिली?' ट्विटर पर सौरभ नाम के यूजर ने अनुष्का की ग्राउंड पर मौजूदगी पर लिखा कि 'मैं सवाल नहीं करूंगा कि अनु्ष्का वहां क्यों हैं लेकिन मैं सवाल करूंगा कि अनुष्का ग्राउंड पर क्यों है? उसे स्टैंड में होना चाहिए। ज्यादातर फैमिली प्लेयर्स के साथ होती हैं, लेकिन वे कभी मैच शुरू होने से पहले प्लेयर्स के एरिया में नहीं होते।'

ट्विटर पर ऐसे सवाल होता देख दूसरे खेमें ने अनुष्का का बचाव किया। मोनिका नाम की एक यूजर ने विराट और अनुष्का की फोटो को पोस्ट करते हुए कहा, 'ऐसे शख्स को ढूंढें जो आपकी तरफ वैसे ही देखे जैसे अनुष्का विराट की तरफ देख यहां देख रही है।' वहीं दूसरे यूजर ने कहा 'जो लोग अपनी महिलाओं को अपनी सफलता का हिस्सा बनते नहीं देख सकते हैं, वे अनुष्का को कोहली के साथ देखकर रोएंगे।'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने खबर लिखे जाने तक चार विकेटों के नुकसान पर 194 रन बना लिए हैं। मैदान पर इस वक्त ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now