X close
X close
Indibet

'भाई तुम लोग 'जैम्पा-स्टोइनिस' क्यों बन रहे हो', रोहित शर्मा के साथ ब्रोमांस करना चहल को पड़ा भारी; फैंस ने कर दिया ट्रोल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 25, 2021 • 17:57 PM View: 1005

पहले वनडे में धमाकेदार जीत के बाद भारतीय टीम की निगाहें अब दूसरे वनडे पर हैं। हालांकि, दूसरे मैच से पहले भारतीय टीम काफी एन्जॉय कर रही है। इसी बीच युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिस पर फैंस उन्हें और रोहित शर्मा को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

चहल ने रोहित के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें रोहित उन्हें फूल देते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सेनोरिटा'। चहल की इस पोस्ट पर फैंस के अलावा रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने भी हैरान करने वाली इमोजी का इस्तेमाल करते हुए रिएक्शन दिया।

Trending


एक फैन ने रोहित और चहल को ट्रोल करते हुए एक फैन ने लिखा, 'अरे युजी भाई रोहित को स्टोइनिस और तुम जैम्पा क्यों बन रहे हो, मत बनो यार।'

वहीं, कई और फैंस ने भी कई मज़ेदार कमेंट करते हुए चहल की इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया।  आपको बता दें कि इससे पहले भी रोहित शर्मा और ऋषभ पंत मस्ती करते हुए नजर आए थे। जब रोहित शर्मा COVID टेस्ट करवा रहे थे तब ऋषभ पंत ने उनके मज़े लेने की कोशिश की लेकिन रोहित ने उन्हें मिडिल फिंगर दिखाकर उन्हीं के मज़े ले लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools