X close
X close

VIDEO: युजवेंद्र चहल ने लिया 2 गेंदों पर 2 विकेट, कुछ इस अंदाज में मंगेतर धनश्री वर्मा ने किया सेलिब्रेट

By Prabhat Sharma
Oct 17, 2020 • 17:25 PM

IPL 2020 RR vs RCB:आईपीएल के 33वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम आमने-सामने है। आरसीबी और राजस्थान के बीच यह मैच दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने को उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने सधी हुई शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की।

इस मैच में एक बार फिर युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की और 2 गेंदों पर 2 विकेट लेकर राजस्थान रॉयल्स की कमर तोड़ दी। आठवें ओवर की चौथी गेंद पर चहल ने जबरदस्त बैटिंग कर रहे रॉबिन उथप्पा को पवेलियन भेजा वहीं अगली गेंद पर चहल ने संजू सैमसन को आउट कर दिया। चहल के यह दो विकेट उनके लिए और खास हो गए क्योंकि स्टेंड पर उनकी सक्सेस को सेलिब्रेट करते हुए उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा नजर आईं।

Also Read: वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान, शुभमन गिल को आक्रमक बल्लेबाजी करनी होगी नहीं तो बढ़ सकती है उनकी मुश्किलें

चहल के विकेट लेने के बाद धनश्री वर्मा खुशी से झूमती हुई नजर आईं। हालांकि रॉबिन उथप्पा और संजू सैमसन के विकेट के बाद युजवेंद्र चहल हैट्रिक लेने में कामयाब नहीं हो पाए और अगली बॉल पर जॉस बटलर ने गेंद को लीव कर दिया। बता दें कि मैच के दौरान युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए हैं। 

राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए हैं। राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 8 मैचों में 5 जीत के साथ तीसरे स्थान पर है वहीं दूसरी तरफ राजस्थान की टीम 8 मैचों में 3 जीत के साथ सातवें स्थान पर बनी हुई है।