X close
X close
Indibet

3 गेंदबाज जिन्हें जोफ्रा आर्चर की जगह टीम में शामिल कर सकती है राजस्थान रॉयल्स

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 25, 2021 • 10:47 AM View: 1993

IPL 2021: आईपीएल 2021 के बाकी बचे  31 मैच यूएई में खेले जाएंगे। व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल होने के चलते इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि उसके खिलाड़ी शायद आईपीएल के बाकी बचे मैचों में शिरकत नहीं कर पांए। ऐसे में  राजस्थान रॉयल्स की टीम जोफ्रा आर्चर का विकल्प तलाश रही होगी। राजस्थान की टीम इन 3 गेंदबाजों पर दाव लगा सकती है।

टिम साउदी: न्यूजीलैंड के दिग्गज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का सबसे बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। टिम साउदी का अनुभव राजस्थान की टीम के काफी काम आ सकता है। वहीं चेतन सकारिया जैसे युवा गेंदबाज टिम साउधी की छाया में और भी बेहतर गेंदबाजी कर सकते हैं टिम साउदी ने अब तक 40 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 28 विकेट दर्ज हैं।

Trending


जेम्स फॉकनर: ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स फॉकनर ने पीएसल में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से काफी सुर्खियां बटोरीं। जोफ्रा आर्चर की जगह जेम्स फॉकनर राजस्थान की टीम के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं क्योंकि उन्हें डेथ ओवर में गेंदबाजी करने का अच्छा अनुभव है। जेम्स फॉकनर ने अब तक 60  आईपीएल मैचों में 135.82 की स्ट्राइक रेट के साथ 527 रन बनाए हैं। वहीं उनके नाम 59 विकेट भी हैं।

वेन पार्नेल: दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर वेन पार्नेल गेंद से राजस्थान रॉयल्स के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं। वेन पार्नेल लगभग हर देश की टी-20 लीग खेलते हैं। आईपीएल 2021 की नीलामी में उनपर किसी टीम ने दांव नहीं लगाया था। वेन पार्नेल ने अब तक 26 आईपीएल मैचों में 26 विकेट चटकाए हैं। आईपीएल का अच्छा अनुभव होने के चलते राजस्थान रॉयल्स की टीम उनपर दांव लगा सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo