Advertisement
Advertisement
Advertisement

अबु धाबी टी10: एसएएमपी आर्मी ने जोंटी रोड्स को ग्लोबल मेंटर के रूप में किया साइन

अबु धाबी, 17 नवंबर अबु धाबी टी10 का छठा सीजन क्रिकेट के खेल में कुछ सबसे रोमांचक प्रतिभाओं को सामने लाने वाला है और इसके साथ ही यूएसए से फ्रेंचाइजी भी हाथ आजमा रही है, जिससे यह 8-टीम टूर्नामेंट बन

IANS News
By IANS News November 18, 2022 • 08:33 AM
Abu Dhabi T10: SAMP Army sign Jonty Rhodes as global mentor.
Abu Dhabi T10: SAMP Army sign Jonty Rhodes as global mentor. (Image Source: IANS)
Advertisement

अबु धाबी टी10 का छठा सीजन क्रिकेट के खेल में कुछ सबसे रोमांचक प्रतिभाओं को सामने लाने वाला है और इसके साथ ही यूएसए से फ्रेंचाइजी भी हाथ आजमा रही है, जिससे यह 8-टीम टूर्नामेंट बन जाता है।

दो नई टीमों में से एक, मॉरिसविले एसएएमपी आर्मी ने टूर्नामेंट के लिए अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं, एक मजबूत टीम का चयन किया है और साथ ही दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज जोंटी रोड्स को मेंटर के रूप में नियुक्त किया है। रोड्स अपने पूर्व साथी और करीबी दोस्त लांस क्लूजनर, मुख्य कोच के साथ शामिल होंगे।

Trending


 

रोड्स ने कहा, एसएएमपी आर्मी के साथ मेरी भूमिका का एक वास्तविक लाभ यह है कि मैं टीम के साथ केवल मेंटरशिप भूमिका तक ही सीमित नहीं हूं। मैं जमीनी स्तर पर भी मूल्य जोड़ना चाहता हूं। भारत और उत्तरी अमेरिका में उपस्थिति के साथ यह एक अद्भुत अवसर है।

उन्होंने आगे कहा, मैं रितेश पटेल और मधुकर श्री के नेतृत्व में एसएएमपी आर्मी फ्रेंचाइजी के साथ और अधिक काम करने की उम्मीद कर रहा हूं।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ने बताया कि एक हाई प्रेशर वाले टूर्नामेंट में उनका काम बेहतर ही रोमांचक और चुनौतीपूर्ण होगा।

आरजे/एएनएम

 

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS