X close
X close
Indibet

ईशान किशन ने बताया अपना पहला प्यार, गर्लफ्रैंड अदिति हुंडिया ने किया रिएक्ट

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ईशान किशन आए दिन कोई ना कोई पोस्ट या तस्वीर शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं।

By Prabhat Sharma April 15, 2021 • 17:35 PM View: 2204

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ईशान किशन आए दिन कोई ना कोई पोस्ट या तस्वीर शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच ईशान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने पहले प्यार के बारे में बताया है जिसपर उनकी गर्लफ्रैंड मॉडल अदिति हुंडिया ने रिएक्ट किया है।

ईशान किशन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'वर्कआउट करना मेरा पहला प्यार है, उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, मैं #OPPOBand स्टाइल का चयन करता हूं जो मुझे अपनी कैलोरी का ट्रैक रखने में मदद करता है और मुझे अपने स्वास्थ्य को सक्रिय करने में मदद करता है।'

Trending


ईशान किशन के इस पोस्ट पर अदिति हुंडिया ने रिएक्ट करते हुए लिखा हंसने वाली इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा, 'हां' बता दें कि ईशान किशन को अक्सर मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया है। ईशान किशन के साथ अदिति की तस्वीरें दो साल पहले उनके जन्मदिन पर काफी वायरल हुई थीं। 

अदिति को मुंबई इंडियंस टीम के कुछ मैचों में भी ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है। अब तक ईशान किशन ने अपने रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है लेकिन मैदान पर भारतीय क्रिकेटर की उपलब्धियों के बारे में अदिति हंडिया के पोस्ट ने उनके कनेक्शन की लगभग पुष्टि कर दी है। जब किशन ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल की, अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप समारोह का वीडियो शेयर किया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now