X close
X close
Indibet

एलिस्टर कुक की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- '3-1 से हार जाएगी टीम इंडिया'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 03, 2021 • 15:53 PM View: 1279

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले ही प्रेडिक्शंस का दौर शुरू हो चुका है और अब एलिस्टर कुक ने एक बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि इंग्लैंड अपनी आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत को 3-1 से हरा देगा।

बीबीसी से बात करते हुए, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने आगामी रेड-बॉल सीरीज पर अपनी राय दी है। कुक का मानना है कि इतने लंबे समय तक बायो बबल में रहने से भारत की पांच टेस्ट मैचों की सीरीज जीतने की संभावनाएं प्रभावित हो सकती हैं। इसके साथ ही कुक ने ये भी कहा है कि बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी के बावजूद इंग्लैंड के पास वो खिलाड़ी हैं जो उसे जीत के लिए जरूरी हैं।

Trending


कुक ने कहा, "इंग्लैंड की टीम में बेन स्टोक्स के साथ मैं और अधिक आश्वस्त होता और काफी कुछ बदल जाता। लेकिन भारत के इस दौरे पर इतने लंबे समय तक बबल की स्थिति में होने के कारण उनके लिए ये सीरीज काफी कठिन होने वाली है। हिलती गेंद को देखते हुए, इंग्लैंड हमेशा इस भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप पर हावी रहेगा। मुझे लगता है कि इंग्लैंड रन बनाएगा और सीरीज को 3-1 से जीतेगा।"

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज़ 4 अगस्त यानि कल से नॉटिंघम के मैदान पर होने जा रहा है। टीम इंडिया को पहले टेस्ट से पहले ही मयंक अग्रवाल के बाहर होने से बड़ा झटका लग चुका है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अग्रवाल की जगह रोहित शर्मा के साथ कौन ओपनिंग करता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo