"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जोफ्रा आर्चर को पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेलना चाहिए: रोबर्ट की

By Saurabh Sharma
Aug 18, 2020 • 22:04 PM

साउथैम्पटन, 18 अगस्त| इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज रोबर्ट की का मानना है कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को पाकिस्तान के खिलाफ 21 अगस्त से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में खेलना चाहिए। आर्चर को वर्षा और खराब रोशनी से प्रभावित दूसरे टेस्ट से आराम दिया गया था। उनकी जगह आलराउंडर सैम कुरेन को टीम में शामिल किया गया था। दूसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था।

की ने स्काई स्पोटर्स से कहा, " मैं आर्चर को चुनूंगा। अगर आप उन सभी पाकिस्तान के बल्लेबाजों से पूछे तो मुझे लगता है कि जब उन्होंने सुना तो वह (आर्चर) दूसरे टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं तो वे इसका जश्न मनाने लगे होंगे। मैं कुरैन और आर्चर के बीच एक सीधा मुकाबला करता। यह समस्या है जब आपके पास स्टोक्स नहीं हैं।"

Also Read: CPL 2020: कीरोन पोलार्ड ने गुयाना अमेजन वॉरियर्स के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, देखें प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। पाकिस्तान की टीम इससे पहले 2016 और 2018 में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज ड्रॉ करा चुकी है और की का मानना है कि मेहमान टीम इस बार भी ऐसा कर सकती है।

उन्होंने कहा, " पाकिस्तान ने 230 रन बनाए थे और मुझे लगता है कि इस तरह की खराब परिस्थितियों में यह एक अच्छा स्कोर था। यह पाकिस्तान की बहुत ही अच्छी टीम है और उनके पास सीरीज को बराबर करने का बहुत अच्छा मौका हैं।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।