X close
X close
Indibet

VIDEO : 'चहल भाई क्या करेंगे चहल टीवी भी तो चलाना है', अक्षर पटेल ने लिए दीपक चाहर के साथ मज़े

पहले वनडे में जिम्बाब्वे के हराने के बाद अक्षर पटेल और दीपक चाहर ने बात की और युजी चहल को ट्रोल कर दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 19, 2022 • 15:27 PM

केएल राहुल की कप्तानी में टीम इंडिया ने ज़िम्बाब्वे दौरे की शुरुआत जीत के साथ की और गुरुवार (18 अगस्त) को खेले गए पहले वनडे मैच में 10 विकेट से जीत हासिल करके तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। जिम्बाब्वे ने भारत के सामने जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे टीम इंडिया ने बिना विकेट खोए हासिल कर लिया।

बल्ले से धमाल मचाने से पहले टीम इंडिया के गेंदबाज़ों ने शानदार काम किया। इस दौरान दीपक चाहर ने तेज़ गेंदबाज़ी की अगुवाई की और करीब साढ़े छह महीने बाद टीम में वापसी करते हुए सात ओवर में 27 रन देकर कुल तीन विकेट चटकाए। जिम्बाब्वे के टॉप ऑर्डर को चाहर ने ही पवेलियन की राह दिखाई। इस शानदार प्रदर्शन के बाद चाहर और अक्षर पटेल ने बीसीसीआई टीवी पर बात की।

Trending


इस दौरान इन दोनों ने मिलकर युजवेंद्र चहल को भी ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अक्सर मैच के बाद युजवेंद्र चहल को साथी खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेते हुए देखा जाता है लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में अक्षर पटेल को भी कई बार ये काम करते हुए देखा जा चुका है। इस मौके पर भी अक्षर ने दीपक चाहर से सवाल पूछने शुरू किए और फिर चाहर ने भी कहा कि आपने चहल भाई की जगह ले ली है।

फिर अक्षर मज़े लेते हुए कहते हैं, नहीं नहीं, चहल भाई फिर क्या करेंगे। चहल टीवी भी तो चलाना है।' फिर चाहर कहते हैं कि हर किसी का टाइम आता है, देखो तुम्हारा टाइम आ गया है।' तो इस तरह से ये दोनों मिलकर चहल की टांग खींचते हुए दिखते हैं। इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now