X close
X close
Indibet

जो रूट की वजह से सौरव गांगुली हुए ट्रोल, फैंस ने जमकर उड़ाया मज़ाक

BCCI President sourav ganguly trolled for praising joe root : सोशल मीडिया पर सौरव गांगुली को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और इसकी वजह जो रूट हैं।

By Shubham Yadav June 06, 2022 • 14:16 PM

इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट कप्तान जो रूट के शतक की बदौलत इंग्लिश टीम ने न्यूजीलैंड को लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली। इस टेस्ट की चौथी पारी में शानदार प्रदर्शन करते हुए रूट ने खेल के सबसे लंबे प्रारूप में अपना 26 वां शतक बनाया और 1990 के दशक में पैदा होकर टेस्ट क्रिकेट में 10,000 से अधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी बने।

उनकी इस शानदार पारी के बाद उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। जो दिग्गज रूट की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं उनमें सौरव गांगुली का नाम भी शामिल है।बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी उनकी तारीफ की लेकिन भारतीय फैंस को ये तारीफ बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने दादा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Trending


दादा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था, 'जो रूट, क्या खिलाड़ी है, दबाव में क्या पारी खेली है। एक सर्वकालिक महान खिलाड़ी।' दादा ने अपने इस ट्वीट में बीसीसीआई और आईसीसी को भी टैग कर दिया जो कि भारतीय फैंस को बिल्कुल भी गंवारा नहीं था और उन्होंने दादा को आड़े हाथों ले लिया।

आईए देखते हैं कि फैंस किस तरह से सौरव गांगुली को ट्रोल कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now