X close
X close
Indibet

मैच छोड़कर चोर को पकड़ने भागे खिलाड़ी, बीच मैदान दिखा हाईवोल्टेज ड्रामा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 27, 2021 • 17:15 PM View: 1010

इंग्लैंड में खेली जा रही चेरवेल क्रिकेट लीग के मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वाक्या स्टैंटन हारकोर्ट क्रिकेट क्लब और वुल्वरकोट क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए मैच के दौरान हुआ। हुआ यूं कि दोनों टीमों के खिलाड़ी बीच मैच में चोर को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े।

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों टीम के खिलाड़ियों ने बीच मैच में चोर को पकड़ने के लिए दौड़ लगा दी थी। दरअसल, शख्स मैदान के पास मौजूद एक बैंच पर बैठकर खिलाड़ियों के वॉलेट से पैसे चुराने की कोशिश कर रहा था। खिलाड़ियों को जब उस शख्स पर शक हुआ और वो उस व्यक्ति के पास गए तो वो डर के मारे भागने लगा था। 

Trending


ये देखकर दोनों टीम के खिलाड़ियों ने दौड़ लगा दी और उसे धर-दबोचा। स्टैंटन हारकोर्ट क्रिकेट क्लब के कप्तान रायन वेस्टी ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा, 'दूसरी टीम के खिलाड़ियों में से एक लड़का बाउंसर है इसलिए जब वह पकड़ा गया तो वह पुलिस के आने तक चोर को ठीक से नियंत्रित करने में कामयाब रहा।'

यन वेस्टी ने आगे कहा, 'इस घटना के कुछ देर बाद ही मैच को रद्द कर दिया गया था। जो काफी शर्म की बात है। लेकिन उस शख्स को पकड़ना बहुत ज्यादा जरूरी था। हम उस शख्स को जाने नहीं दे सकते थे।' संदिग्ध शख्स की पहचान 32 साल के व्यक्ति के रूप में हुई है फिलहाल उसे कस्टडी में रख लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo