X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

क्रिस गेल कोरोना पॉजिटिव हुए उसेन बोल्ट की पार्टी में हुए थे शामिल, अब शेयर की अपनी कोरोना रिर्पोट

By Saurabh Sharma
Aug 25, 2020 • 13:15 PM

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल का कोरोना टेस्ट नेगटिव आया है। कुछ दिनों पहले गेल स्टार धावक उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे और फिर बोल्ट ने ट्विटर पर आकर ये खबर दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद पार्टी में शामिल सभी मेहमानों ने अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसमें क्रिस  गेल भी शामिल थे। 

गेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना कोरोना टेस्ट निगेटिव आने की जानकारी दी। 

Also Read: CPL 2020: सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स VS बारबाडोस ट्राइडेंटस, जानिए संभावित प्लेइंग XI औऱ रिकॉर्ड

बोल्ट ने अपने जन्मदिन के अवसर पर कुछ नामी लोगों को बुलाया था जिसमें क्रिस गेल के अलावा मैनचेस्टर सिटी स्टार रहीम स्टर्लिंग और जमैका के फुटबॉलर लियोन बेली भी शामिल थे। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद बोल्ट ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है और जब तक ठीक नहीं होते वो घर से बाहर नहीं निकलेंगे।

 

बोल्ट ने उस दिन पार्टी के बाद ट्विटर पर लिखा कि,"सभी को गुड मोर्निंग। मुझे कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है। मैंने शनिवार को अपना टेस्ट कराया था और मैं खुद को घर में रखने की जिम्मेदारी ले रहा हूँ और अपने दोस्तों से दूरी बनाकर रहूंगा।"

उन्होंने कहा कि, "अभी मेरे अंदर बीमारी के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे है इसलिए मैं खुद को घर मे आइसोलेट करके रखूंगा। मैं देखूंगा की स्वास्थ्य मंत्रालय के तरफ से मेरे लिए क्या आदेश आता है।"

क्रिस गेल अब अगले महीने यूएई में होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।