X close
X close
Indibet

VIDEO: सड़क पर मौजूद भीड़ को देखकर रोहित शर्मा के उड़े होश, दबे पांव लौटे होटल

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस समय मुंबई में हैं। अपकमिंग एशिया कप के लिए जल्द ही रोहित शर्मा टीम के साथ यूएई के लिए उड़ान भरेंगे। होटल के बाहर रोहित शर्मा की दीवानगी देखते बनती थी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 16, 2022 • 18:58 PM

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब फैंस की हदपार दीवानगी के चलते उन्हें अपने होटल में वापस जाना पड़ा क्योंकि हजारों में फैंस उन्हें दरवाजे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे थे।

भारत में क्रिकेटरों के लिए प्यार बेजोड़ है ये घटना इस बात का जीता जागता उदाहरण है। आईपीएल में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करने से लेकर तीनों फॉर्मेट में देश की कप्तानी करने तक रोहित की दीवानगी हर जगह देखते ही बनती है।

Trending


वीडियो में देखा जा सकता है कि जब रोहित शर्मा होटल से बाहर निकले तब उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस होटल के बाहर इंतजार कर रहे थे। ढेर सारे फैंस को देखकर रोहित चौंक गए थे। भीड़ देखकर रोहित ने अपने सिर पर अपनी हथेली रख ली। सुरक्षा को देखते हुए उन्हें होटल में ही रुकना पड़ा।

होटल में अपने कमरे में जाने के अलावा उनके पास कोई विकल्प था भी नहीं। सड़कें पूरी तरह से लोगों से भरी हुई थीं एक पल के लिए ऐसा लगा कि मानो सांस लेने की जगह भी ना हो। बता दें कि एशिया कप 2022 के लिए हाल ही में 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की गई है। रोहित शर्मा टीम का नेतृत्व करेंगे।

यह भी पढ़ें: 

NED vs PAK: फखर जमान को मधुमक्खी ने काटा, लाइव मैच में मारा डंक, देखें वीडियो

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी 20 सीरीज में रोहित शर्मा ने शानदार बैटिंग की थी। एशिया कप और टी-20 विश्वकप को देखते हुए उनके बल्ले से और भी बहुत कुछ की उम्मीद की जाएगी। पर्मानेंट कप्तान के रूप में रोहित का पहला बड़ा कार्य अपकमिंग एशिया कप 2022 ही है जो 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now