X close
X close
Indibet

VIDEO : 37 साल के DK ने प्रिटोरियस को जमकर फोड़ा, 3 गेंदों में ही बना दिए 14 रन

दिनेश कार्तिक आईपीएल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में भी जमकर धमाल मचा रहे हैं।

By Shubham Yadav June 17, 2022 • 21:31 PM

आईपीएल में धमाका करने के बाद दिनेश कार्तिक इंटरनेशनल क्रिकेट में भी छाए हुए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में जब टीम इंडिया मुसीबतों में घिरी हुई थी तभी कार्तिक संकटमोचक बनकर उभरे और 37 साल की उम्र में अपना पहला टी-20 अर्द्धशतक जड़ दिया। उनकी आतिशी हाफ सेंचुरी की बदौलत भारतीय टीम 20 ओवर में 169 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही।

कार्तिक ने पारी के आखिरी ओवर में आउट होने से पहले 27 गेंदोंं में 55 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 9 चौके और 2 लंबे-लंबे छक्के भी लगाए। कार्तिक ने वैसे तो सभी गेंदबाज़ों की धुनाई की लेकिन ड्वेन प्रिटोरियस का तो उन्होंने अच्छे से रिमांड लिया। दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik ) उस वक्त बल्लेबाज़ी के लिए आए जब भारतीय टीम 81 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। 

Trending


भारतीय पारी का 18वां ओवर करने के लिए आए प्रिटोरियस की पहली तीन गेंदों पर ही कार्तिक ने 14 रन लूट लिए। पहली तीन गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्का लगाकर उन्होंने 14 रन बना दिए और प्रिटोरियस की सिट्टी-पिट्टी गुल दिखी। हालांकि, पारी के आखिरी ओवर में एक बार फिर कार्तिक के सामने प्रिटोरियस ही थे और इस ओवर की पहली गेंद पर भी कार्तिक ने छक्का लगाकर अपने इरादे ज़ाहिर कर दिए थे लेकिन अगली ही गेंद पर एक और छक्का लगाने के चक्कर में वो अपना विकेट गंवा बैठे।

एक समय तो टीम इंडिया के लिए 120 तक पहुंचना भी काफी मुश्किल लग रहा था लेकिन, दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik ) के इरादे कुछ और ही थे। उन्होंने करो या मरो वाले मुकाबले में तूफानी पारी खेली और टीम इंडिया को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया। उनकी इस पारी को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें वर्ल्ड कप की टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now