X close
X close
Indibet

'हमारी ज़िंदगी का एक ही मकसद, सिर्फ और सिर्फ ऑरेंज कैप' फैंस फिर पड़े केएल राहुल के पीछे

Fans trolled kl rahul after he scored another century: केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक लगाया लेकिन इसके बावजूद उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

By Shubham Yadav April 25, 2022 • 00:12 AM View: 1443

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजाएंट्स ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को 36 रन से हराकर अंक तालिका में टॉप 4 में  अपनी जगह बना ली है। जबकि इस हार के साथ ही मुंबई की टीम ने लगातार 8 हार का आंकड़ा पूरा कर लिया है। इस मुकाबले में हार के बाद जहां मुंबई की टीम को ट्रोल किया जा रहा है जबकि इस मैच में शतक लगाने वाले केएल राहुल को भी फैंस ट्रोल कर रहे हैं।

इस मैच में राहुल ने 62 गेंदों में नाबाद 103 रन बनाकर, सुपरजाएंट्स को निर्धारित 20 ओवरों में कुल 168 रन तक पहुंचाया था। उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके और चार छक्के लगाए। इन 103 रनों के साथ ही राहुल ऑरेंज कैप की रेस में वापस आ गए हैं और अब वो 30 वर्षीय जोस बटलर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज के सात मैचों में 491 रन हैं, जबकि राहुल के 61.33 के औसत से 368 रन हैं।

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राहुल का ऑरेंज कैप से प्यार किसी से छिपा नहीं हुआ है और यही कारण है कि फैंस इस पारी के बाद अलग-अलग तरह के मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि लखनऊ के कप्तान को फैंस किस तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now