X close
X close
Indibet

भज्जी ने शुभमन गिल को लेकर क्या कह दिया? फैंस ने काट दिया बवाल

जिम्बाब्वे के खिलााफ तीसरे वनडे में शतक लगाने के बाद शुभमन गिल लाइमलाइट में आ गए हैं। इसी बीच हरभजन सिंह ने उनको लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि फैंस बवाल काट रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 23, 2022 • 14:47 PM

ज़िम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में शुभमन गिल ने शतक लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई। उनकी 97 गेंदों में 130 रनों की पारी के बाद चारों ओर उन्हीं की चर्चा हो रही है। भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने तो शुभमन की तारीफ कुछ ज्यादा ही कर दी है। भज्जी की मानें तो गिल में उन्हें महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और विराट कोहली की झलकियां दिखती हैं।

पिछली दो सीरीज में गिल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। अब तक उन्होंने अपने वनडे करियर में खेली गई नौ पारियों में 400 से अधिक रन बनाए हैं और जिम्बाब्वे के खिलाफ शतक उनके वनडे करियर का पहला शतक है। उनकी इस पारी के बाद कई दिग्गज उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन भज्जी तो एक कदम आगे बढ़कर उनकी तुलना दिग्गज़ों से कर बैठे जिसके बाद भारतीय फैंस उनकी जमकर ट्रोलिंग कर रहे हैं।

Trending


भज्जी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा, "वो एक अच्छा बल्लेबाज है, जिसके पास एक अच्छी तकनीक है, और बहुत अच्छा शॉट चयन है। बल्लेबाज़ी की गुणवत्ता के मामले में, मैं उसे मौजूदा भारतीय टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल के समान जोड़ूंगा। आप ऐसे बल्लेबाज़ को बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद करते हैं। उसके बारे में अच्छी बात ये है कि वो सफलता के लिए भूखा है। आजकल कुछ बल्लेबाजों को बुरा लगता है जब वो रन नहीं बना रहे होते हैं। वो उनमें से एक है। ये एक गुण है जो एक खिलाड़ी में होना चाहिए। ये एक गुण है जो तेंदुलकर में भी था।"

भज्जी का ये बयान सुनकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी भड़के हुए दिखे और उन्होंने भज्जी की ट्रोलिंग शुरू कर दी। एक फैन ने पृथ्वी शॉ की याद दिलाते हुए कहा कि उसको भी बहुत कुछ कहा गया था और इसके बारे में भी बड़ी-बड़ी बातें की जा रही हैं। कहीं इसका हाल भी पृथ्वी जैसा ना हो जाए। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से रिएक्शन दे रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now