X close
X close
Indibet

ICC ने अंपायर मराइस इरास्मस को शतक पूरा करने की दी बधाई

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के मराइस इरास्मस को ऑन-फील्ड अंपायर के रूप में 100 वनडे मैच में अंपायरिंग के लिए बधाई दी। इरास्मस अमीरात आईसीसी अंपायरों के एलीट पैनल के सदस्य हैं।...

By IANS News January 19, 2022 • 21:26 PM View: 1105

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के मराइस इरास्मस को ऑन-फील्ड अंपायर के रूप में 100 वनडे मैच में अंपायरिंग के लिए बधाई दी। इरास्मस अमीरात आईसीसी अंपायरों के एलीट पैनल के सदस्य हैं। उन्होंने बुधवार को पार्ल में दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पहले वनडे मैच में अपने करियर के 100 मैच में अंपायरिंग की।

2016 और 2017 में आईसीसी अंपायर ऑफ द ईयर के लिए डेविड शेफर्ड ट्रॉफी जीतने वाले 57 वर्षीय अंपायर ने फरवरी 2006 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से 70 टेस्ट मैचों, 35 टी20 और 18 महिला टी20 में भी अंपायरिंग की है।

Trending


आईसीसी के वरिष्ठ प्रबंधक एड्रियन ग्रिफिथ ने कहा, "मराइस एक अच्छे स्वभाव के सुसंगत अंपायर हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह इस मुकाम तक पहुंचे हैं और मुझे यकीन है कि आने वाले वर्षों में वह अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखेंगे।"

उन्होंने कहा, "मैं उन्हें आईसीसी में सभी की ओर से बधाई देता हूं और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"

इस दौरान अनुभवी अंपायर इरास्मस ने कहा कि उन्होंने अपने अंपायरिंग करियर में आनंद लिया है और हमेशा बेहतर करने की कोशिश की है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज


 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now