Advertisement

VIDEO : अरुण जेटली स्टेडियम में चले लात घूसे, फैंस डरे तो पुलिस ने किया बीच बचाव

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे खत्म हो चुका है लेकिन इस मैच के दौरान जमकर लात-घूसे चले जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 11, 2022 • 14:24 PM
Cricket Image for VIDEO : अरुण जेटली स्टेडियम में चले लात घूसे, फैंस डरे तो पुलिस ने किया बीच बचाव
Cricket Image for VIDEO : अरुण जेटली स्टेडियम में चले लात घूसे, फैंस डरे तो पुलिस ने किया बीच बचाव (Image Source: Google)
Advertisement

Ind vs SA 1st ODI: दक्षिण अफ्रीकी टीम ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को सीत विकेट से शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली। वैसे तो इस मैच में चौके-छक्कों की जमकर बरसात देखने को मिली लेकिन अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस एक दूसरे पर लात-घूसों की बरसात कर रहे हैं।

ये वायरल वीडियो अरुण जेटली स्टेडियम के ईस्ट स्टैंड का है जहां कुछ फैंस मारपीट करते हुए देखे जा सकते हैं। युवा फैंस के बीच ये लड़ाई किस चीज़ को लेकर हुई इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन दोनों पक्षों के बीच जिस तरह से लात-घूसों की बरसात हुई उसने वहां मौजूद फैंस को भी डरा दिया। इस मामले को बढ़ता देख पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा।

Trending


इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और फिलहाल फैंस यही दुआ कर रहे हैं कि आगे आने वाले मुकाबलों में ऐसी घटना ना देखने को मिले। अगर इस मुकाबले की बात करें तो इस मैच में टॉस हारकर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की और स्कोरबोर्ड पर 211 रन टांग दिए। ऐसा लगा कि भारतीय टीम ये मैच आसानी से जीत जाएगी लेकिन जब अफ्रीकी टीम चेज़ के लिए मैदान पर उतरी तो उन्होंने 212 रनों का लक्ष्य मामूली बना दिया। 

अफ्रीकी टीम के लिए डेविड मिलर और वैन डर डुसेन ने नाबाद अर्धशतक लगाए और अपनी टीम की नैय्या को पार लगाया। हालांकि, इस दौरान श्रेयस अय्यर ने डुसेन का आसान सा कैच भी छोड़ा था जिसका खामियाजा भारतीय टीम को मैच गंवा कर भुगतना पड़ा। अगर अय्यर वो कैच पकड़ लेते तो इस मैच की तस्वीर कुछ और हो सकती थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement