X close
X close
Indibet

Ind vs Aus: पृथ्वी शॉ ने छोड़ा लाबुशेन का आसान कैच, विराट कोहली का फूटा गुस्सा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 18, 2020 • 12:53 PM View: 536

India vs Australia 1st Test, Day 2: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड के मैदान पर टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों को फील्डरों का साथ मिलता हुआ नजर नहीं आ रहा है। मैच के दौरान मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को तीन जीवनदान मिल चुके हैं। जसप्रीत बुमराह की गेंद पर पृथ्वी शॉ ने लाबुशेन का आसान सा कैच टपका दिया जिसके बाद कप्तान कोहली का गुस्सा फूटा है।

बुमराह की गेंद पर लाबुशेन ने हवा में शॉट खेला पृथ्वी शॉ के पास गेंद को पकड़ने के लिए काफी टाइम था लेकिन उन्होंने हाथ में आया सिंपल कैच छोड़ दिया। पृथ्वी शॉ के कैच छोड़ने पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को पहले तो यकीन नहीं हुआ वहीं इस दौरान कोहली को आपा खोते हुए देखा गया।

Trending


विराट कोहली के चेहरे के भाव बता रहे थे कि वह कितना ज्यादा गुस्से में हैं। बता दें कि इससे पहले भी मार्नस लाबुशेन को दो और जीवनदान मिल चुके थे। जहां एक मौका विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को मिला था वहीं दूसरा मौका बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे जसप्रीत बुमराह के पास आया था।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि तीन जीवनदान का फायदा मार्नस लाबुशेन किस तरह से उठाते हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहली पारी में 244 रन बनाए हैं। भारत की तरफ से विराट कोहली ने सर्वाधिक 74 रनों की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 50 रन बना लिए हैं। 


 
Article