X close
X close
Indibet

'केवल 20 लोग वो भी बिना मोबाइल फोन के', कुछ इस तरह गोवा में होगी जसप्रीत बुमराह की शादी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 14, 2021 • 18:18 PM View: 1225

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। खबरों के अनुसार दोनों 14 मार्च को गोवा में शादी करने जा रहे हैं। इस शादी में केवल कुछ चुनिंदा लोगों को आमंत्रित किया गया है। जसप्रीत बुमराह और संजना शादी समारोह को प्राइवेट रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी केवल 20 सदस्यों की उपस्थिति में होगी। दोनों ही परिवार से जुड़े कुछ चुनिंदा लोग ही इस शादी में शामिल होंगे। कम लोगों को बुलाने के पीछे का कारण COVID-19 के बढ़ते प्रकोप को बताया जा रहा है।

Trending


खबरों की मानें तो शादी के दौरान किसी को भी मोबाइल फोन लाने की अनुमति भी नहीं दी जाएगी, क्योंकि यह जोड़ा किसी भी तरह के अटेंशन से बचने की कोशिश कर रहा है और चाहता है कि यह एक निजी कार्यक्रम ही हो। सोशल मीडिया पर शादी के बारे में इतनी अटकलों के बाद भी खेल जगत के इन दोनों सितारों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है।

बता दें कि संजना को आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स का स्पेशल शो नाइट क्लब भी होस्ट करते हुए देखा गया है। इसके अलावा भी उन्होंने कई अन्य शो को होस्ट किया है। संजना गणेशन ने टीवी में अपने करियर की शुरुआत लोकप्रिय रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 7 से की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools