Advertisement
Advertisement

'चोट तो बहाना है, शेट्टी की बेटी को घुमाना है', बेरहम फैंस ने केएल राहुल पर नहीं खाया तरस

केएल राहुल को सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 21, 2022 • 15:21 PM
Cricket Image for 'चोट तो बहाना है, शेट्टी की बेटी को घुमाना है', बेरहम फैंस ने केएल राहुल पर नहीं ख
Cricket Image for 'चोट तो बहाना है, शेट्टी की बेटी को घुमाना है', बेरहम फैंस ने केएल राहुल पर नहीं ख (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय टीम इंग्लैंड की चुनौती से निपटने के लिए यूके पहुंच चुकी है लेकिन इस महत्वपूर्ण दौरे पर सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) नहीं होंगे क्योंकि चोट के चलते उन्हें भारत के इंग्लैंड दौरे से बाहर कर दिया गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले केएल राहुल ग्रोइन इंजरी के चलते सीरीज से बाहर हो गए थे और अब बीसीसीआई उन्हें इलाज के लिए जर्मनी भेजा है।

 राहुल अपने इलाज के लिए जर्मनी पहुंच चुके हैं और वहां से उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जो उनकी ट्रोलिंग का कारण बन रही है। राहुल ने जर्मनी पहुंचकर अपनी जो तस्वीर शेयर की उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि आपकी दुआएं चाहिए। लेकिन फैंस ने दुआएं तो क्या देनी थी उल्टा अथिया शेट्टी के नाम पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Trending


आईपीएल में हर मैच खेलने वाले केएल राहुल इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार मुकाबले मिस कर रहे हैं और फैंस को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने राहुल की चोट को दरकिनार करते हुए उनको जमकर ट्रोल किया। एक फैन ने तो उन्हें ट्रोल करते हुए एक बार फिर से अथिया शेट्टी का नाम लिया और लिखा कि चोट तो बहाना है, शेट्टी की बेटी को घुमाना है।

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से राहुल पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement