X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019 Match 1: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: ये होगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

by Vishal Bhagat Mar 22, 2019 • 11:54 AM

22 मार्च। आईपीएल 2019 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 23 मार्च को रात 8 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएगा।

आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 23 मैच खेले गए हैं जिसमें 15 मैच सीएसके जीतने में सफल रही है तो वहीं आरसीबी टीम 7 मैच में जीत दर्ज कर पाने में सफल रही है। जबकि एक मैच में कोई परिणाम नहीं निकल सका था।

आईपीएल के इतिहास में जहां सीएसके ने 3 दफा आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है तो वहीं आरसीबी टीम एक भी बार खिताब नहीं जीत पाई है।

इस बार आरसीबी खिताब जीतने के दबाव के साथ आईपीएल में कमाल करने उतरेगी तो वहीं सीएसके एक बार फिर धोनी की सफल नेतृत्व में चौथी दफा आईपीएल का खिताब जीतने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी।

आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में ऐसी हो सकती है सीएसके की प्लेइंग XI

शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, धोनी (C & WK), केदार जाधव, डेविड विली / सैम बिलिंग्स, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, दीपर चाहर, मिशेल सेंटनर / कर्ण शर्मा और शार्दुल ठाकुर।

सीएसके के खिलाफ पहले मैच में ऐसी हो सकती है कि आरसीबी की प्लेइंग XI

पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, शिमरन हेटमायर, मोईन अली, शिवम दुबे, टीम साउथी, हेनरिक क्लासेनस, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल