X close
X close
Indibet

'बिना किसी उम्मीद के खेलना', अश्विन ने बताया राजस्थान रॉयल्स की सबसे बड़ी ताकत

अश्विन ने IPL 2022 में 14 मैचों में 30.50 की औसत और 146. 40 के स्ट्राइक रेट से 183 रन बनाए हैं वहीं गेंद से भी वो कारगार साबित हुए हैं।

By Prabhat Sharma May 24, 2022 • 17:49 PM

IPL 2022: दिग्गज खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) आईपीएल 2022 में नई फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के जुड़े हुए हैं। रविचंद्रन अश्विन के लिए आईपीएल 2022 बल्ले और गेंद दोनों से काफी अच्छा रहा है। जहां बल्ले से रविचंद्रन अश्विन ने 14 मैचों में 30.50 की औसत और 146. 40 के स्ट्राइक रेट से 183 रन बनाए हैं। वहीं गेद से भी आर अश्विन राजस्थान के लिए काफी कारगर रहे हैं।

अश्विन ने 14 मैचों में 11 विकेट झटके। इस दौरान उनका इकॉनोमी रेट भी 7.14 का रहा है। रविचंद्रन अश्विन का प्रदर्शन इस बात की ओर इशारा करता है कि राजस्थान के साथ उनका तालमेल कितना बेहतर है। रॉयल्स द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में अश्विन ने दिल की बात बोली है।

Trending


रविचंद्रन अश्विन ने कहा, 'कभी-कभी हम खेल के बारे में बहुत अधिक बात करते हैं। मैं आईपीएल के इतने सालों से गुजरा हूं और जब टीमें अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही होती हैं तो लगातार खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम से अंदर-बाहर किया जाता है। लेकिन, मुझे लगता है कि हमने आंतरिक वातावरण का एक बहुत ही अच्छा माहौल बनाए रखा है। जिससे मुझे लगता है कि मदद मिली है।'

अश्विन ने आगे कहा, 'यह स्पष्ट रूप से आईपीएल में मेरे करियर के सबसे सुखद सालों में से एक रहा है। मैं इस साल अपने थिंकिग प्रोसेस और खेल की बारिकियों को एक अलग स्तर पर ले जाने में सक्षम रहा हूं। जानना दृढ़ विश्वास है इसलिए, मुझे पता है कि हम आईपीएल जीत सकते हैं। इस टीम की सबसे बड़ी ताकत है आजादी से खेलना, बिना किसी उम्मीद के खेलना।

यह भी पढ़ें: RCB बनने वाली है पावरहाउस, एबी डिविलियर्स IPL 2023 में करेंगे 100% वापसी

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम को कोलकाता में आईपीएल के क्वालीफायर 1 में मजबूत दिखने वाली गुजरात टाइटन्स (जीटी) के खिलाफ मुकाबला खेलना है। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो फाइनल में प्रवेश करेगी वहीं इस मुकाबले को हारने वाली टीम को क्वालीफायर 2 खेलना होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now