Advertisement
Advertisement

VIDEO: बैल की तरह भाग रहे थे विराट कोहली, साई किशोर के पेट में दे मारा सिर

RCB vs GT के बीच खेले गए मुकाबले में विराट कोहली रंग में नजर आए और राशिद खान की गेंद पर आउट होने से पहले 73 रनों की पारी खेली। रन लेते वक्त उनकी गेंदबाज से टक्कर हो गई थी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 19, 2022 • 23:08 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Virat Kohli Collided With Sai Kishore
Cricket Image for Ipl 2022 Virat Kohli Collided With Sai Kishore (Virat Kohli collided with Sai Kishore)
Advertisement

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में विराट कोहली गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे। विराट कोहली ने एक एक करके सभी गुजराती गेंदबाजों की खबर ली। वहीं रन चुराने के चक्कर में गुजरात टाइटंस के गेंदबाज साई किशोर से उनकी टक्कर हो गई जिसमें घायल होने से साई किशोर और विराट कोहली दोनों बाल-बाल बचे थे।

9वें ओवर की तीसरी गेंद पर गेंदबाज साई किशोर की गेंद को खेलते ही विराट कोहली ने रन के लिए दौड़ लगा दी। रन लेते वक्त विराट कोहली इस बात से वाकिफ थे कि फील्डर उन्हें रनआउट करने की कोशिश करेगा जिसके चलते विराट कोहली बैल की तरह सिर नीचे करके तेज रफ्तार से दौड़ लगा रहे थे।

Trending


विराट कोहली काफी तेज दौड़ रहे थे वहीं गेंद को कलेक्ट करने के लिए साई किशोर विकेट पर ही मौजूद थे। साई किशोर गेंद को कलेक्ट कर पाते कि इतने में विराट कोहली सीधा साई किशोर से टकरा जाते हैं और दोनों खिलाड़ी मैदान पर गिर जाते हैं। दोनों खिलाड़ी इस दुर्घटना में चोटिल हो सकते थे लेकिन, शुक्र है कि दोनों खिलाड़ियों को कुछ नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: जब ही-ही-ही-ही-हंस देलहे थे आकाश चोपड़ा, खेली थी असंभव गेंद, देखें VIDEO

वहीं अगर मैच की बात करें तो गुजरात ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गुजरात ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाए। बैंगलोर के लिए लंबे समय बाद विराट कोहली बल्ले से गरजे और राशिद खान की गेंद पर आउट होने से पहले 73 रनों की पारी खेली।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement