X close
X close
Indibet

'नॉक-नॉक तेरा बाप आया', रंग में लौटे विराट कोहली तो बावले हुए फैंस

विराट कोहली फॉर्म में लौट आए हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने 54 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली। विराट कोहली के बल्ले से 8 चौके और 2 छक्के निकले।

By Prabhat Sharma May 19, 2022 • 23:47 PM

RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली मैदान पर 1-1 रन के लिए जूझ रहे थे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली ने किंग की तरह बल्लेबाजी की और उनको देखकर ऐसा लगा कि मानो 2016 वाले विराट कोहली फिर से लौट आए हों। विराट कोहली ने राशिद खान की गेंद पर अपना विकेट गंवाने से पहले 54 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली।

इस पारी के दौरान विराट कोहली के बल्ले से 8 चौके और 2 छक्के निकले। विराट कोहली को देखकर साफ लग रहा था कि वो केवल बैटिंग ही नहीं कर रहे हैं बल्कि अपने हर एक शॉट का लुफ्त उठा रहे हैं। विराट कोहली को मैदान पर इतना ज्यादा खुश लंबे समय बाद देखा गया।

Trending


विराट कोहली हर शॉट पर किसी छोटे बच्चे की तरह जश्न मनाते हुए नजर आए। वहीं अपने किंग को वापस मैदान में रंग में देखकर ट्विटर पर उनके फैंस ने बवाल काट दिया है। एक यूजर ने विराट कोहली की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'नॉक-नॉक तेरा बाप आया।'दूसरे यूजर ने लिखा, 'पूरा भारत किंग की वापसी का जश्न मना रहा है। वी लव यू विराट कोहली।'

एक ने लिखा, 'दुनिया को बताओ, दुनिया को बताओ। द किंग विराट कोहली इज बैक।' बता दें कि इससे पहले आईपीएल 2022 में खेले गए 13 मैचों में विराट कोहली बल्ले से काफी फीके नजर आए थे। विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि वो इस मैच से पहले 90 मिनट लगातर नेट्स में अभ्यास कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: VIDEO: बैल की तरह भाग रहे थे विराट कोहली, साई किशोर के पेट में दे मारा सिर

विराट कोहील ने ये भी कहा कि जीवन में उतार चढ़ाव आते हैं। लेकिन,मैं इस बात से सबसे ज्यादा दुखी था कि मैं टीम के लिए कोई इंपैक्ट नहीं डाल पा रहा था। जीवन में कई चीजें होती हैं जब आपको निराशा होती है। लेकिन मैं ज्यादा से ज्यादा मेहनत करने में विश्वास रखता हूं यही मेरा फोकस रहता है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now