पाकिस्तान सुपरलीग 2018 में इस विदेशी खिलाड़ी के साथ ऐसा कर उड़ाया गया मजाक :)
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

SHOCKING: पीएसएल 2018 के दूसरे मैच में इस दिग्गज के साथ किया गया खिलवाड़, ऐसा कर उड़ाया गया मजाक

by Vishal Bhagat Feb 24, 2018 • 17:00 PM

24 फरवरी। पाकिस्तान सुपरलीग 2018 का आगाज हो गया है। पीएसएल के आगाज में अभी एक दो ही दिन हुए हैं कि एक बड़ी गलती से इस टूर्नामेंटड को गुजरना पड़ा है।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

पाकिस्तान सुपरलीग 2018 के दूसरे मैच के दौरान क्वेटा कैलेंडर की टीम के तरफ से एक बड़ी गलती हो गई। क्वेटा कैलेंडर की टीम में वेस्टइंडीज के जोफ़्रा आर्चर खेल रहे हैं। जोफ़्रा आर्चर के साथ एक ऐसी गलती क्वेटा कैलेंडर की टीम मैनेजमेंट ने कर दी है कि यह घटना अब विवाद की शक्ल लेने लगा है।

हुआ ये कि जब पीएसएल का दूसरा मैच खेला जाना था तो उसी समय क्वेटा कैलेंडर और करांची किंग्स की टीम के खिलाड़ियों का नाम टीवी पर दिखाया जा रहा था।

तभी क्वेटा कैलेंडर की टीम की बारी आई तो जोफ़्रा आर्चर को पाकिस्तानी क्रिकेटर के तौर पर दिखाया गया जिसके बाद इस भूल ने विवाद का नाम ले लिया है। आपको बता दें कि जोफ़्रा आर्चर मूलत:वेस्टइंडीज के हैं लेकिन उनके पास ब्रिटिश पास्पोर्ट है।

ऐसे में क्वेटा कैलेंडर की टीम मैनेजमेंट को उनके राष्ट्रीयता पेश करने में परेशानी आई और जोफ़्रा आर्चर को पाकिस्तानी घोषित कर दिया। आपको बता दें कि क्वेटा कैलेंडर की टीम ने जोफ़्रा आर्चर को कार्लोस ब्राथवेट की जगह टीम में शामिल किया है।