X close
X close
Indibet

'जर्नलिस्ट हो तो कुछ भी ट्वीट करोगे', एक और पत्रकार चढ़ा फैंस के हत्थे

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार दो हार के बाद एक जर्नलिस्ट ने रोहित शर्मा पर ठीकरा फोड़ा लेकिन फैंस ने उसकी क्लास लगा दी।

By Shubham Yadav June 13, 2022 • 21:34 PM

भारतीय क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने ही घर में कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया लगातार दो मैच हार चुकी है और सीरीज हारने की कगार पर पहुंच चुकी है। इस सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ऑल-फॉर्मेट कप्तान रोहित शर्मा सहित कई वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया था।

मगर अब ये फैसला भारतीय टीम को महंगा पड़ता दिख रहा है। इसी बीच भारतीय टीम की दूसरी हार पर एक वरिष्ठ पत्रकार ने रोहित शर्मा को आड़े हाथों ले लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने इस पत्रकार को आईना दिखाने का काम किया। इस पत्रकार ने ट्वीट करते हुए कहा कि टीम इंडिया जहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ संघर्ष कर रही है, वहीं उनका महान खिलाड़ी और कप्तान आराम कर रहा है।

Trending


ये ट्वीट रोहित शर्मा के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पत्रकार पर सवाल दागते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने ये भी कहा कि इस सीरीज में केवल रोहित शर्मा ही नहीं बल्कि विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को भी भारतीय बोर्ड ने आराम दिया है। ऐसे में बेतुकी बातें ना करो।

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से इस पत्रकार की क्लास लगा रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now