X close
X close
Indibet

1st Test: मैट हैनरी ने साउथ अफ्रीका को सिर्फ 95 रनों पर किया ढेर,न्यूजीलैंड के लिए किया तीसरा सबसे बेस्ट प्रदर्शन

New Zealand vs South Africa 1st Test: आठ महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज मैट हेनरी (Matt Henry) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 23 रन देकर सात विकेट चटकाए। न्यूजीलैंड ने बृहस्पतिवार को यहां साउथ अफ्रीका...

By IANS News February 17, 2022 • 14:24 PM View: 339

New Zealand vs South Africa 1st Test: आठ महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज मैट हेनरी (Matt Henry) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 23 रन देकर सात विकेट चटकाए। न्यूजीलैंड ने बृहस्पतिवार को यहां साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन का दबदबा कायम रखा। हेनरी, गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की जगह टीम में आए थे।

न्यूजीलैंड के गेंदबाज ने पिच पर आते ही साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजी क्रम को आसानी से तोड़ दिया और 15 ओवर में 23 रन देकर सात विकेट चटकाए। हेगले ओवल में टेस्ट मैच का आज पहला दिन था, जहां साउथ अफ्रीका टीम को न्यूजीलैंड की टीम ने 95 रन पर ऑलआउट कर दिया।

Trending


न्यूजीलैंड के आक्रामक गेंदबाज एजाज पटेल (पहले) 10/119 (2021 में भारत के खिलाफ), रिचर्ड हैडली (दूसरे) के 9/63 (ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ) और उसके बाद मैट हेनरी टीम के तीसरे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बन गए हैं।

क्रीज पर हेनरी निकोल्स (37) और नाइटवॉचमैन नील वैगनर (2) टेस्ट के दूसरे दिन की शुरुआत करेंगे। टीम ने तीन विकेट गंवाकर 116 रन बनाकर पहले दिन की समाप्ति की।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज हेनरी, टिम साउदी और काइल जैमीसन ने काफी शानदार गेंदबाजी की। स्टैंड-इन कप्तान टॉम लाथम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण चुना, जिसके बाद उन्होंने परिस्थितियों का पूरा उपयोग किया।

दिन हेनरी का था, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला पांच विकेट लेने का दावा किया, जिससे मेजबान टीम ने साउथ अफ्रीका को टेस्ट में अपने सबसे कम स्कोर पर आउट करने में मदद की।

संक्षिप्त स्कोर पहला दिन :

साउथ अफ्रीका : 49.2 ओवरों में 95/10 (जुबैर हमजा 25; मैट हेनरी 7/23)।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

न्यूजीलैंड : 39 ओवर में 116/3 (डेवोन कॉनवे 36, हेनरी निकोलस 37 नाबाद; मार्को जानसेन 1/11)।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now