Advertisement

VIDEO: स्विमिंग पूल में उतरे ऋषभ पंत, दिख गए पीठ के सारे ज़ख्म

कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं और लगातार वो खुद वीडियो और तस्वीरें शेयर करके अपने चाहने वालों को अपनी सेहत का अपडेट दे रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 15, 2023 • 16:46 PM
Cricket Image for VIDEO: स्विमिंग पूल में उतरे ऋषभ पंत, दिख गए पीठ के सारे ज़ख्म
Cricket Image for VIDEO: स्विमिंग पूल में उतरे ऋषभ पंत, दिख गए पीठ के सारे ज़ख्म (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने कार एक्सिडेंट के बाद से रिकवर कर रहे हैं। पंत का पिछले साल 30 दिसंबर को कार एक्सीडेंट हो गया था जिसमें वो बुरी तरह चोटिल हो गए थे। इस एक्सिडेंट के बाद से पंत क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और ऐसा माना जा रहा है कि लगभग 1 साल तक वो क्रिकेट से दूर रहेंगे। फिलहाल पंत सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और वो किसी ना किसी तरीके अपने चाहनेवालों को अपनी फिटनेस का अपडेट दे रहे हैं।

अब पंत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि वो स्विमिंग पूल में हैं। इस वीडियो में पंत की पीठ पर लगी चोटों के निशान भी देखे जा सकते हैं लेकिन अच्छी बात ये है कि पंत फिलहाल चल पा रहे हैं और काफी तेज़ी से रिकवर कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पंत ने कैप्शन में लिखा, 'छोटी चीज़ों, बड़ी चीज़ों और बीच की हर चीज़ के लिए आभारी हूं।'

Trending


पंत की इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट्स करके जल्द ही उनके ठीक करने की कामना कर रहे हैं। इस पोस्ट के शेयर होने के 30 मिनट के अंदर ही डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने पंत के वीडियो को लाइक किया है। इससे पहले पंत ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी फिटनेस की अपडेट देते हुए कहा था कि उन्होंने एक्सीडेंट के बाद पहली बार जमीन पर खुद के बल पर कदम रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

पंत की रिकवरी से फैंस खुश हैं लेकिन दुख इस बात का है कि आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए पंत खेलते हुए नहीं दिखेंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी कौन करता है और साथ ही इस टीम में पंत की जगह कौन लेता है। दिल्ली की टीम आज तक एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई है ऐसे में वो पंत के बिना आईपीएल 2023 में कहां तक पहुंच पाती है ये देखने वाली बात होगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement