X close
X close
Indibet

VIDEO : अंपायर की गलती पर रोहित शर्मा ने दिया गुस्से वाला रिएक्शन, अब भुगतनी पड़ सकती है सज़ा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 23, 2021 • 22:34 PM View: 713

आईपीएल के 17वें मुकाबलें में मुंबई इंडिंस का सामना पंजाब किंग्स के साथ हो रहा है। मैच में मुंबई की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए हैं।

हालांकि, मुंबई की पारी के पहले ही ओवर में एक गलत फैसला देखने को मिला जब अंपायर ने रोहित शर्मा को गलत आउट करार दे दिया और रोहित ने बिना किसी देरी के DRS लिया। DRS में साफ था कि गेंद रोहित के बल्ले से नहीं बल्कि पैड पर लगकर गई थी। रोहित को अंपायर ने जैसे ही आउट दिया वैसे ही रोहित अपनी नाराजगी जाहिर कर दी और यही कारण है कि अब रोहित शर्मा को आईपीएल की आचार संहिता के तहत सजा मिल सकती है।

Trending


आईपीएल आचार संहिता का अनुच्छेद 2.8 "एक अंपायर के निर्णय पर असंतोष" से संबंधित है। ज़ाहिर है रोहित ने अंपायर के फैसले पर नाराजगी जाहिर की थी और ऐसे में अगर रोहित एक या दो अपराध के लिए दोषी पाए जाते हैं तो संभवतः उनकी मैच फीस का 50 प्रतिशत तक जुर्माना या उन्हें मैच बैन का सामना भी करना पड़ सकता है।

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए, तो रोहित शर्मा ने शानदरा बल्लेबाज़ी की और उसी के चलते मुंबई की टीम गिरते-पड़ते 131 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रही और अब इस मैच को बचाने का जिम्मा मुंबई के गेंदबाजों पर होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo