X close
X close
Indibet

'मेरे पापा ठीक हैं और बात भी कर रहे हैं', सौरव गांगुली के बारे में बोलते हुए इमोशनल हुईं बेटी सना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 03, 2021 • 12:34 PM View: 436

पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सौरव गांगुली की बेटी सना अस्पताल में पिता से मुलाकात के दौरान इमोशनल नजर आईं। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने सौरव गांगुली की हेल्थ को लेकर भी बातचीत की थी।

शनिवार रात अस्पताल से बाहर निकलते हुए सना ने ज्यादा बातचीत तो नहीं की लेकिन कार में बैठने से पहले सौरव गांगुली की हेल्थ से जुड़ी अपडेट देते हुए कहा, 'मेरे पापा ठीक हैं और वह बात भी कर रहे हैं। उनकी हालत स्थिर है।'  बता दें कि वुडलैंड अस्पताल ने भी सौरव गांगुली का ताजा मेडिकल बुलेटिन जारी किया है।

Trending


ताजा मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक सौरव गांगुली की तबीयत स्थिर है। बीते दिन तीन बजे के करीब उनका दिल का छोटा सा ऑपरेशन भी किया गया है। वुडलैंड्स अस्पताल ने बयान में कहा, ' सौरव गांगुली की हालत अब स्थिर है। गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई जिसके बाद स्टेंट डाला गया। फिलहाल वह बिल्कुल ठीक हैं। भगवान का शुक्रिया।'

सौरव गांगुली भारत के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक हैं। सौरव गांगुली की तबीयत खराब होने पर क्रिकेट जगत के साथ ही पॉलिटिक्स जगत में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी थी और सभी जल्द से जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। सचिन तेंदुलकर ने भी सौरव से जुड़ा एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।


 
Article