X close
X close
Indibet

सुनील शेट्टी ने निकाली वेबसाइट पर भड़ास, अथिया-राहुल की शादी को लेकर लिखी थी फेक न्यूज़

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल इस समय कई कारणों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। पहला तो टीम इंडिया की लगातार हार के कारण उनकी कप्तानी पर सवाल उठने शुरू हुए और अब अथिया शेट्टी के साथ उनकी शादी की खबरों

By Shubham Yadav January 22, 2022 • 20:45 PM View: 1003

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल इस समय कई कारणों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। पहला तो टीम इंडिया की लगातार हार के कारण उनकी कप्तानी पर सवाल उठने शुरू हुए और अब अथिया शेट्टी के साथ उनकी शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी। 

हालांकि, अपनी बेटी अथिया की शादी की खबर सुनकर खुद सुनील शेट्टी को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने फेक न्यूज फैलाने वाली वेबसाइट पर जमकर भड़ास निकाली। इस बॉलीवुड वेबसाइट ने अथिया और राहुल के 2022 में शादी करने की खबर छापी थी जिस पर अन्ना ने अपना गुस्सा दिखाया है।

Trending


सुनील शेट्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,’मैंने ये आर्टिकल देखा और मुझे समझ नहीं आ रहा मैं दुखी हूं या खुश। मुझे समझ नहीं आता सच्चाई के बिना कैसे कोई ऐसा कर सकता है। इस तरह की गैरजिम्मेदाराना रिपोर्टिंग से ही पत्रकारिता का नाम खराब होता है। कम ऑन आप इससे बेहतर कर सकते हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि राहुल ने कुछ दिन पहले ही अथिया शेट्टी के साथ अपने प्यार का इज़हार किया था। इससे पहले अथिया को अक्सर राहुल के साथ देखा गया और वो मैच देखती हुई भी कई मौकों पर दिखी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now