X close
X close

उर्वशी रौतेला ने तो हद ही कर दी, मुंबई के जिस अस्पताल में ऋषभ पंत भर्ती वहां भी पहुंच गई

ऋषभ पंत को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है लेकिन पंत के शिफ्ट होते ही उर्वशी रौतेला भी लाइमलाइट में आ गई हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 06, 2023 • 11:52 AM

Rishabh Pant Car Accident: एक भयानक कार एक्सिडेंट के बाद भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को बेहतर ईलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। हालांकि, पंत के मुंबई शिफ्ट होते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। 

जब पंत देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती थे तब भी उर्वशी को सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर रही थी जिसके चलते फैंस उर्वशी को ट्रोल कर रहे थे लेकिन अब उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैंस यही कह रहे हैं कि उर्वशी सचमुच पंत के पीछे पड़ी हुई हैं। उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट से एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल की तस्वीर देखी जा सकती है।

Trending


ये वही अस्पताल है जिसमें ऋषभ पंत को शिफ्ट किया गया है ऐसे में फैंस कह रहे हैं कि उर्वशी अब पंत से मिलने के लिए मुंबई भी पहुंच गई हैं। इस समय सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिरकार उर्वशी ऐसा क्यों कर रही हैं, क्या वो सिर्फ लाइमलाइट पाने के लिए ऐसा कर रही हैं या उन्हें सचमुच पंत की फिक्र है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

खैर जो भी हो फिलहाल फैंस का ध्यान उर्वशी के साथ-साथ पंत पर भी है क्योंकि भारतीय क्रिकेट फैन यही चाहते हैं कि पंत जल्द से जल्द फिट हो जाएं और वो क्रिकेट फील्ड पर एक बार फिर से धमाल मचाते दिखें। वहीं, अगर डॉक्टर्स और एक्सपर्ट्स की मानें तो पंत 6 से 9 महीने के लिए क्रिकेट से दूर रह ,सकते हैं।