Advertisement
Advertisement

श्रेयस को है विराट और सूर्यकुमार से बड़ा खतरा, वसीम जाफर ने बताई वजह

वसीम जाफर का मानना है कि सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की टीम में वापसी के बाद श्रेयस अय्यर की जगह पर खतरा होने वाला है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 15, 2022 • 12:59 PM
Cricket Image for श्रेयस को है विराट और सूर्यकुमार से बड़ा खतरा, वसीम जाफर ने बताई वज़ह
Cricket Image for श्रेयस को है विराट और सूर्यकुमार से बड़ा खतरा, वसीम जाफर ने बताई वज़ह (Image Source: Google)
Advertisement

भारत ने साउथ अफ्रीका को पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में मंगलवार को 48 रनों से हराकर मुकाबला अपने नाम किया। लेकिन इस मैच में टीम के स्टार बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर कुछ खास योगदान नहीं कर सके। इस सीरीज में अय्यर साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज़ों के खिलाफ काफी कमजोर नज़र आए जिस वज़ह से अब भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ वसीम जाफर ने उन पर एक बयान दिया है। दरअसल वसीम जाफर का मानना है कि अगर श्रेयस अपनी पिक फॉर्म में नहीं होते तो सूर्यकुमार के फिट होते ही वह अपनी जगह टीम से गंवा देंगे।

वसीम जाफर ने एक जाने माने यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए श्रेयस अय्यर पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की टीम में वापसी होते ही श्रेयस अय्यर अपनी जगह गंवा देंगे।' वह बोले, 'सूर्यकुमार यादव फिट होते ही टीम में वापसी करेंगे, वहीं विराट कोहली नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी करेंगे। ऐसे में अगर श्रेयस फॉर्म में नहीं होते तो वह जरूर ही अपनी जगह गंवा देंगे।'

Trending


बता दें कि इस दौरान वसीम जाफर ने टी20 वर्ल्ड कप पर बातचीत करते हुए ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ पर भी अपनी राय रखी। उनका मानना है कि ये दोनों युवा बल्लेबाज़ भारतीय टी20 वर्ल्ड स्क्वाड में जगह बना सकते हैं। टीम वर्ल्ड कप में 18-20 सदस्यों की टीम लेकर जाएगी। ऐसे में बैकअप के तौर पर गायकवाड़ और ईशान किशन को टीम में शामिल किया जा सकता है।

गौरतलब है कि पांच मैचों की टी20 सीरीज में अभी भी दो मुकाबले बचे हैं, ऐसे में श्रेयस अय्यर की निगाहें अच्छा प्रदर्शन करके अपनी जगह पक्की करने पर होंगी। बता दें कि सीरीज के शुरुआती दो मैच साउथ अफ्रीका ने जीते थे, वहीं तीसरे मैच में मेजबान भारत ने वापसी करते हुए बड़ी जीत दर्ज की थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement