X close
X close
Indibet

गेंदबाज़ ने मारा मॉन्स्टर छक्का, 104 मीटर दूर जाकर गिरी गेंद; देखें VIDEO

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज 2-2 की बराबरी पर खड़ी है। अब विजेता का फैसला आखिरी मैच से होगा।

By Nishant Rawat June 17, 2022 • 22:56 PM

Marco Jansen Six: भारतीय टीम ने पांच मैचों की टी20 सीरीज के चौथे मुकाबले को 82 रनों के बड़े अंतर से जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में भारतीय गेंदबाज़ी के आगे साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज़ घुटनों पर नज़र आए, लेकिन इसी बीच गेंदबाज़ मार्को यानसेन ने एक ऐसा छक्का जड़ा जिसे देखकर सभी की आखें खुली की खुली रह गई। अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह घटना साउथ अफ्रीका की पारी के 12वें ओवर की है। साउथ अफ्रीका ने चार विकेट जल्दी गंवा दिए थे और टीम का स्कोर महज़ 60 रन पर ही पहुंचा था। ऐसे में टीम के तेज गेंदबाज़ मार्को यानसेन ने ही अपने हाथ खोलने का फैसला किया और स्पिनर अक्षर पटेल की गेंद पर जोरदार शॉट लगाते हुए हवाई फायर किया।

Trending


अक्षर पटेल के ओवर की चौथी गेंद पर यानसेन ने कदमों का इस्तेमाल किया और अपना दम दिखाते हुए आगे बढ़कर लॉग ऑन की तरह बड़ा छक्का जड़ दिया। यानसेन के बैट से निकला शॉट इतने शानदार तरीके से कनेक्ट किया गया था कि वह 104 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा। गेंद को देखने पर ऐसा लग रहा था कि वह ग्राउंड से बाहर पहुंच गई होगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

बता दें कि इस बड़े छक्के की बावजूद यानसेन कुछ खास योगदान नहीं कर सके और 17 गेंदों पर 12 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे। 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेहमान टीम महज़ 87 रन ही बना सकी और 82 रनों से मुकाबला हार गई। अब यह पांच मैचों की सीरीज 2-2 से बराबरी पर है और पांचवां मुकाबला ही विजेता टीम का फैसला करेगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now