X close
X close
Indibet

शम्सी ने किया हार्दिक को हैरान, फिर कैच पकड़कर दिखाया गुस्सा; देखें VIDEO

भारत साउथ अफ्रीका सीरीज में मेहमान टीम तीन मैचों के बाद 2-1 से आगे हैं। ऐसे में सीरीज का चौथा मैच भारतीय टीम के लिए जीतना काफी जरूरी होगा।

By Nishant Rawat June 17, 2022 • 21:22 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज के चौथे मैच में मेजबानों ने साउथ अफ्रीका के सामने जीत दर्ज करने के लिए 170 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने महत्वपूर्ण 46 रनों की पारी खेली, लेकिन इसके बाद जब वह आउट हुए तब कैच लपकने वाले खिलाड़ी तबरेज़ शम्सी काफी आक्रमक अंदाज दिखाते नज़र आए।

इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 31 गेंदों पर 46 रन बनाए। अपनी इनिंग के दौरान हार्दिक ने 148 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 3 चौके और 3 छक्के भी जड़े। इसी बीच एक ओवर ऐसा भी आया जब तबरेज शम्सी और हार्दिक पांड्या आमने-सामने थे। इस ओवर के दौरान हार्दिक ने शम्सी को निशाने पर लेते हुए एक के बाद एक दो गगनचुंबी छक्के लगा दिए, जिसका रिएक्शन बाद में शम्सी की तरफ से देखने को मिला। 

Trending


दरअसल ये घटना भारतीय पारी के 19वें ओवर की है। हार्दिक ने गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजने की कोशिश में लुंगी एनगिडी  के ओवर की दूसरी गेंद पर हवाई फायर किया था। इस दौरान पांड्या गेंद को ठीक तरह से टाइम नहीं कर सके। जिसके बाद शम्सी दौड़ लगाते हुए थर्ड मैन की तरफ भागकर आए और एक शानदार कैच लपक लिया। शम्सी ने डाइव मारते हुए कैच पकड़ा था जिसके अंतिम पलों में उनकी आंखें तक बंद हो गई थी।

हार्दिक ने शम्सी के खिलाफ बल्लेबाज़ी करते हुए आक्रमक रवैया अपनाया था, ऐसे में जब शम्सी ने उनका कैच लपका तो उन्होंने भी आक्रमक रिएक्शन दिया। गौरतलब है कि हार्दिक का विकेट साउथ अफ्रीका के लिए काफी जरूरी था क्योंकि वह मैदान पर सेट हो चुके थे और हर गेंद पर बड़ा प्रहार करने की कोशिश में नज़र आ रहे थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now