X close
X close
Indibet

ZIM vs IND: संजू सैमसन ने 2nd अटेंप्ट में पकड़ा रूटीन कैच, विकेट के पीछे दिखा ढीलापन

India vs Zimbabwe: भारत और जिम्बाब्वे के बीच हो रहे पहले वनडे मुकाबले में संजू सैमसन के एथलेटिक कैच के बाद दीपक चाहर ने भारतीय टीम को सफलता दिलाई।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 18, 2022 • 16:55 PM

IND vs ZIM: भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे के अपने दौरे की शुरुआत कर दी है। भारतीय गेंदबाजों ने मैच के शुरुआती ओवर में ही मेजबान टीम को चौंका दिया। लंबे टाइम बाद वापसी करने वाले दीपक चाहर ने स्विंगिंग गेंद से विपक्षी टीम को जमकर परेशान किया और तीन विकेट झटककर विपक्षी टीम को झकझोर कर रख दिया। 

लेकिन, मैच के दौरान एक नर्वस पल आया जब संजू सैमसन ने कैच तो लपका लेकिन, दूसरे प्रयास में उन्हें सफलता मिली। दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे के सलामी बल्लेबाज इनोसेंट काया को अपनी गेंद में फंसा लिया और छोटी डिलीवरी खेलने के लिए उन्हें मजबूर कर दिया। बैटर के बल्ले का ऊपरी किनारा लगा और गेंद कीपर के पास चली गई। 

Trending


सैमसन, जो भारत के लिए विकेट कीपिंग कर रहे होते हैं ने एक आसान कैच पकड़ने में गड़बड़ी कर दी। लेकिन, इसके बाद संजू सैमसन ने शानदार एथलेटिकवाद का परिचय देते हुए दूसरे प्रयास में कैच को लपक लिया। वहीं अगर मैच की बात करें तो जिम्बाब्वे की टीम 40.3 ओवर में महज 189 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। 

यह भी पढ़ें: IND Vs ZIM: 'जन गण मन...' के दौरान ईशान किशन पर हुआ हमला, बुरी तरह से घबराया खिलाड़ी

टीम इंडिया को इस मैच को जीतने के लिए 190 रनों का टारगेट मिला। जिम्बाब्वे की ओर से कप्तान रेजिस चकबवा ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। वहीं टीम इंडिया के लिए दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने 3-3 विकेट झटके। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 3 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 22 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now