X close
X close
Indibet

AUS vs IND: मोहम्मद सिराज के आंसुओं को देख वसीम जाफर को याद आए एमएस धोनी, इस कारण किया माही का जिक्र

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 07, 2021 • 14:28 PM View: 506

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में हो रहे 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इस मैच के शुरू होने से पहले जब भारतीय टीम राष्ट्रगान के लिए मैदान पर उतरी तब टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भावुक हो गए और उनके आंखो से आंशु आने लगे। 

क्रिकेट के मैदान पर इस मंजर को देखकर कई क्रिकेट प्रेमियों का दिल भर आया और मोहम्मद सिराज काफी सुर्खियों में रहे। इसी बीच भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने सिराज के लिए अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर एक खास संदेश लिखा। दिलचस्प बात ये रही कि वसीम जाफर के इस सन्देश में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी जिक्र किया। 

Trending


जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा,"अगर मैदान पर आपका जोश बढ़ाने के लिए कम या फिर बिल्कुल भी दर्शक नहीं है तो आपको ये याद रखना चाहिए कि आप भारत के लिए खेल रहे है। क्योंकि एक लेजेंड ने एक बार कहा था कि आप भीड़ के लिए नहीं बल्कि देश के लिए खेलते हो।"

आपको बता दें कि धोनी ने ये बात "आप भीड़ के लिए नहीं बल्कि देश के लिए खेलते हो" 2011 वर्ल्ड कप के दौरान कहा था जब भारत को साउथ अफ्रीका के हाथों हार मिली थी। हालांकि यह भारतीय टीम की टूर्नामेंट में एकमात्र हार थी और भारत ने धोनी की कप्तानी में 28 सालों बाद वर्ल्ड कप उठाया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now