X close
X close
Indibet

AUS vs ZIM: क्राउड में बैठा था छुपा रुस्तम, 1 हाथ से कैच लपककर गया लेट

रियान बर्ल का एक छक्का मैदान के बाहर जाकर गिरता है। क्राउड में बैठा शख्स शानदार कैच लपकता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 03, 2022 • 17:22 PM

AUS vs ZIM: टाउन्सविले के टोनी आयरलैंड स्टेडियम में जिम्बाब्वे और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीन मैचों की सीरीज के अंतिम वनडे मुकाबले को मेहमान टीम जिम्बाब्वे ने 3 विकेट से जीत लिया। इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें जिम्बाब्वे के खिलाड़ी रियान बर्ल (Ryan Burl) का गगनचुंबी छक्का मैदान के बाहर जाकर गिरता है और क्राउड में बैठा शख्स शानदार कैच लपक लेता है।

एडम जाम्पा द्वारा फेंके जा रहे 36वें ओवर की आखिरी गेंद पर रियान बर्ल ने आव देखा ना ताव और डीप स्कवायर लैग की दिशा में स्लॉग स्वीप लगाया। गेंद का सीमा रेखा के पार जाना तय था। लेकिन, बाउंड्री पार आराम से चिल करते हुए एक फैन से शानदार कैच लपका जिसे देखकर आपको हैरान होगी।

Trending


गेंद को अपनी ओर आता देख फैन मुस्तैद हो गया और लेटकर कैच लपक लिया। कैच को लपकते ही उसके आसपास मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर फैन का अभिवादन किया। वहीं अगर मैच की बात करें तो जिम्बाब्वे की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: एलेक्स हेल्स ने किया फोन, पूछा-'मैं T20 वर्ल्ड कप टीम में क्यों नहीं हूं?'

डेविड वॉर्नर के 96 गेंदों पर 14 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 94 रन की पारी के बावजूद पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 141 रनों पर सिमट गई। रियान बर्ल ने सर्वाधिक 5 विकेट लिए। 142 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम ने 39 वें ओवर में 3 विकेट शेष रहते हुए इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। रियान बर्ल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now